लाइव टीवी

ससुराल जाने के लिए घर से निकाल था युवक, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 2:17 PM IST
ससुराल जाने के लिए घर से निकाल था युवक, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश
पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पूरा मामला हत्या और आत्महत्या (Suicide) के बीच उलझा है. बताया जाता है कि मृतक का घर भी पिपरौलिया में ही है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई. मृत युवक की पहचान अशोक पासवान के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला दरभंगा के अशोक पेपर मिल थाना स्थित पिपरौलिया गांव का है. कहा जा रहा है कि मृत युवक अशोक पासवान का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. शव आम के बगीचे में एक रस्सी के सहारे लटका था. जबकि युवक का चप्पल वहीं पेड़ के नीचे पड़ी थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया.

मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है
फिलहाल, पूरा मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है. बताया जाता है कि मृतक का घर भी पिपरौलिया में ही है. अशोक पासवान कल ही अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन सोमवार को उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. फिलहाल, परिजन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. इधर गांववालों भी ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं हैं. उन्हें भी लगता है यह जांच का विषय है. आखिर यह हत्या है या आत्महत्या.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- 

लश्कर की हिट लिस्ट में कोविंद, मोदी, कोहली और अमित शाह, NIA को मिली चिट्ठी
Loading...

आर्थिक अपराध शाखा के रडार पर आए जगदीश टाइटलर और उनकी पत्नी, जानें मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...