• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नए साल में दरभंगा के लोगों को मिला एक और तोहफा, अहमदाबाद के लिए शुरू हुई डायरेक्ट फ्लाइट

नए साल में दरभंगा के लोगों को मिला एक और तोहफा, अहमदाबाद के लिए शुरू हुई डायरेक्ट फ्लाइट

बिहार के दरभंगा से अहमदाबाद के लिए डायरेक्ट फ्लाइट (सांकेतिक चित्र)

Darbhagna Flight Service: बिहार के दरभंगा से अहमदाबाद के लिए शुरू हुई इस सेवा का लाभ यात्रियों को मिलने लगा है. लोगों को अहमदाबाद की फ्लाइट के लिए पहले अलग-अलग जगहों से सेवा लेनी पड़ती थी.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के नए नवेले दरभंगा हवाई अड्डा (Darbhanga Airport) को अब पंख लगने लगे हैं. हवाई सफर करनेवाले यात्रियों की संख्या न सिर्फ दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, बल्कि दूसरे शहरों के लिए भी नई उड़ान सेवा लगातार बढ़ रही है. महज दो महीना पहले शुरू हुए दरभंगा हवाई अड्डा से तीन महानगरों के लिए सीधी उड़ान थी, लेकिन सोमवार से चौथी उड़ान सेवा दरभंगा से अहमदाबाद (Darbhanga-Ahmedabad Flight Service) के लिए शुरू की गयी है. हालांकि, खराब मौसम के बीच फ्लाइट थोड़ी विलम्ब से आई और गयी. इसके बावजूद हवाई सफर करने वाले यात्रियों में जबरदस्त ख़ुशी देखी गयी.

तक़रीबन सभी यात्री इस हवाई सेवा से संतुष्ट दिखाई दिए. उनके अनुसार जो भी कमी है उसे आगे सुधार लिया जाएगा. फिलहाल सेवा बहाल होने के सामने सभी कमियां बौनी दिखाई दीं. अहमदाबाद से पहली फ्लाइट में सफर कर दरभंगा पहुंचीं विशाखा प्रधान ने बताया कि अहमदाबाद से दरभंगा की पहली फ्लाइट से सफर करना बहुत अच्छा रहा. विमान कंपनी ने भी अच्छी सुविधा उपलब्ध कराई, हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि मौसम के कारण फ्लाईट थोड़ी देर थी लेकिन सीधे दरभंगा पहुंचने की ख़ुशी उनके चेहरे पर दिखाई दी.



यात्रियों में उत्साह
पहली फ्लाइट से दरभंगा से अहमदाबाद जाने वाली महिला यात्री प्रीति प्रिया भी अति उत्साहित दिखाई दी. प्रीति प्रिया ने कहा कि वो पहली फ्लाइट से अहमदाबाद जा रही हैं. बस यात्रा मंगलमय हो इससे पहले पटना हवाई अड्डा जाना पड़ता था. हवाई सफर के लिए अब अपने घर आंगन में ही यह सुविधा मिल जाने से काफी ख़ुशी हो रही है. दरभंगा से अहमदाबाद जानेवाले दूसरे यात्री मोहम्मद नजीर ने बताया कि इससे पहले काफी परेशानी होती थी. पहले बागडोगरा जाना पड़ता था फिर कई घंटो का सफर अलग से लेकिन अब सीधे दरभंगा से अहमदाबाद पहुंच जायेंगे जिससे काफी अच्छा महसूस हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज