लाइव टीवी

बिहारः दरभंगा में राजद नेता नशे में कर रहा था हंगामा, पुलिस ने टोका तो दी 'देख लेने की धमकी'

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: November 22, 2019, 8:21 PM IST
बिहारः दरभंगा में राजद नेता नशे में कर रहा था हंगामा, पुलिस ने टोका तो दी 'देख लेने की धमकी'
दरभंगा में सड़क पर नशे में हंगामा करने वाले राजद नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले की एक पंचायत के मुखिया और राजद नेता (RJD Leader) को पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया. शराबबंदी कानून (Liquor Ban Law) का उल्लंघन और सड़क पर हंगामा करने को लेकर दर्ज हुई एफआईआर.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban Law) लागू है. प्रदेश सरकार आम लोगों को इस कानून के प्रति जागरूक करती रहती है, लेकिन लगता है कि राजनीतिक दलों से जुड़े लोग ऐसे जागरूकता अभियानों से सीख नहीं लेते. यही वजह है कि आए दिन शराब पीकर पार्टी या विवाद करने की खबरें आती रहती हैं. बीते दिनों कटिहार में एक सरकारी अधिकारी के शराब पीकर पार्टी करने का मामला सुर्खियों में आया था, अब दरभंगा (Darbhanga) जिले की एक पंचायत के मुखिया सह राष्ट्रीय जनता दल के नेता (RJD Leader) को पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नशे में सड़क पर हंगामा करने के आरोप में राजद के दरभंगा जिला के युवा अध्यक्ष मोहम्मद कलाम को गिरफ्तार किया है. मो. कलाम बहादुरपुर प्रखंड के मेकना बेदा पंचायत का मुखिया भी है.

पुलिस ने टोका तो दी धमकी
शुक्रवार को मब्बी थाने के दिल्ली मोड़ के पास दो लोग नशे की हालत में एक-दूसरे से झगड़ रहे थे. पुलिस के मुताबिक, सूचना पर पहुंची मब्बी पुलिस की गश्ती गाड़ी को देख दोनों आरोपी वहां से निकलने के बजाये, उल्टे पुलिसकर्मियों से ही धक्का-मुक्की करने लगे. इस दौरान नशे में धुत एक आरोपी ने अपनी राजनीतिक धौंस दिखाते हुए पुलिस को 'देख लेने की धमकी' दी. इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. दोनों का मेडिकल कराया गया, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हो गई.

एसपी ने कहा- जेल जाएंगे नेताजी

इस मामले को लेकर दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया कि दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इसमें से एक की पहचान मोहम्मद कलाम के रूप में हुई है, जो वर्तमान में मुखिया के साथ-साथ राजद के युवा जिला अध्यक्ष भी हैं. दूसरे शख्स की पहचान हरीश सिंह के रूप में हुई है. सिटी एसपी ने कहा कि दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है, इसलिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. सिटी एसपी ने कहा कि जनप्रतिनिधि के शराब पीने के मामले में पुलिस स्पीडी ट्रायल का प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें -

बिहार जाने वाले रेलयात्री ध्यान दें- संपूर्ण क्रांति और स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन इन दिनों में रहेगी रद्द
Loading...

दरभंगा: जेल की चहारदीवारी में 'सुरंग' से हड़कंप, पुलिस ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...