पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत

बुजर्ग की मौत होने के बाद एसआई जय गोविंद प्रसाद वहां से भाग निकला. इस घटना के बाद आक्रोशीत स्थानीयों ने चौकीदार को पकड़ कर बंधक बना लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 12:39 PM IST
पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 12:39 PM IST
बिहार के दरभंगा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पिटाई से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. पिटाई करने का आरोप पुलिस पर लगा है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. बुजुर्ग की मौत के बाद से आरोपी ASI जय गोविंद प्रसाद फरार है. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चौकीदार को बंधक बना लिया. बंधक बने चौकीदार को छुड़ाने के लिए थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार मौके पर पहुंच गए हैं.

यह पूरा मामला दरभंगा जिले के घन्यश्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणी कसरौर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला दरभंगा जिले के घन्यश्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणी कसरौर गांव का है. कहा जा रहा है कि घन्यश्यामपुर थाना के ASI गोविंद ने पूछताछ के क्रम में बुजुर्ग को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि मृतक का नाम मोती पासवान है. उसका अपने पड़ोसी बालेश्वर पासवान से अनबन चल रहा था. ऐसे में एसआई जय गोविंद प्रसाद स्थानीय चौकीदार के साथ मोती पासवान के घर पहुंचे थे. घटना की जांच में पूछताछ के दौरान एसआई जय गोविंद प्रसाद की मोती पासवान के साथ बहस हो गई. इस दौरान गोविंद प्रसाद ने मोती पासवान को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ इतना जोरदार था कि बुजुर्ग बर्दास्त नहीं कर सका और उनकी मौत मौके पर ही हो गई.

मौत होने के बाद एसआई जय गोविंद प्रसाद वहां से भाग निकला

वहीं, बुजर्ग की मौत होने के बाद एसआई जय गोविंद प्रसाद वहां से भाग निकला. इस घटना के बाद आक्रोशीत स्थानीयों ने चौकीदार को पकड़ कर बंधक बना लिया. जब इसकी सूचना घन्यश्यामपुर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार को लगी तो वो दलबल के साथ गांव पहुंच गए. इसके बाद चौकीदार को छुड़वाया गया. साथ ही वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसडीएम ब्रजकिशोर लाल और एसडीपीओ दिलीप कुमार झा भी मौके पर पहुंच गए और बुजुर्ग मोती पासवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए DMCH भेजा गया. इधर मोती पासवान के पोते ने बताया है कि उसके बाबा की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...