लाइव टीवी

दरभंगा: रेड के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में आया पुलिसवाला, मौके पर हुई मौत
Darbhanga News in Hindi

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: February 27, 2020, 3:14 PM IST
दरभंगा: रेड के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में आया पुलिसवाला, मौके पर हुई मौत
दरभंगा में हुई पुलिसवाले की मौत के बाद शव को अस्पताल ले जाते लोग

दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि अवैध शराब की सूचना पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची थी इसी दौरान ये हादसा हुआ.

  • Share this:
दरभंगा. शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके के चुना भठ्ठी मोहल्ले के एक घर में छापेमारी (Raid) करने पहुंची पुलिस की टीम करंट की चपेट में आ गई. इस दौरान करंट लगने से एक पुलिसवाले (Policeman) की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को उस घर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली और जब शराब की तलाश में पुलिस घर पहुंची तो घर के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला.

छापेमारी के लिए छत के सहारे घर में घुस रहा था पुलिसवाला

घर की तालाशी के लिए पुलिस का जवान घर के अंदर जाने के लिए जैसे ही छत पर पंहुचा ऊपर से गुजर रहे बिजली के 33000 वोल्ट के तार की चपेट में पुलिस का वह जवान आ गया और यह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पुलिस के जवान की मौत हो गयी. मृतक जवान का नाम अभिषेक जायसवाल है जो भागलपुर के कहलगांव का रहनेवाला था.



DMCH पहुंचने से पहले मौत 



घटना के बाद आनन फानन में जवान को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिसवाले के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से आये दिन ऐसी घटना होती रहती है. मुहल्ले के कई घरों और उसके आस पास से बिजली की तार गुजरती है जिससे मुहल्लेवासी यहां पल-पल मौत के साए में दिन गुजारने को मजबूर हैं .

सिटी SP बोले

दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि अवैध शराब की सूचना पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची लेकिन मकान मालिक ने जब घर का दरवाजा नहीं खोला तब यह जवान बाहर से ही छत पर जाने लगा और यह दुखद घटना हो गयी. माना जा रहा है रात के अंधेरे के कारण बिलजी का तार नहीं दिखा हो जिससे यह घटना हो गयी. फिलहाल मृतक के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गयी है.

ये भी पढ़ें- शादी से ठीक पहले शातिरों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर और कपड़े

ये भी पढ़ें- पटना में हो रही है कन्हैया कुमार की महारैली, RJD ने बनाई मंच से दूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading