Darbhanga: कोरोना मरीज की मौत से भड़के परिजन, कोविड वार्ड में की जमकर तोड़फोड़

दरभंगा के सरकारी अस्पताल में कोविड मरीज की मौत पर मरीजों ने जमकर हंगामा किया.

दरभंगा के सरकारी अस्पताल में कोविड मरीज की मौत पर मरीजों ने जमकर हंगामा किया.

बिहार के दरभंगा के सरकारी अस्पताल DMCH में आज कोरोना वार्ड में एक मरीज की मौत पर जमकर हंगामा हुआ. मरीज के आक्रोशित परिजनों और लोगों कोरोना वार्ड में जमकर तोड़फोड़ मचाई.

  • Last Updated: April 11, 2021, 10:06 PM IST
  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा के सरकारी अस्पताल DMCH में आज कोरोना वार्ड में एक मरीज की मौत पर जमकर हंगामा हुआ. मरीज के आक्रोशित परिजनों और लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. लोगों ने कोरोना वार्ड में जमकर तोड़फोड़ मचाई. साथ ही अस्पताल में तैनात गार्ड के साथ भी मारपीट की, हंगामे के कारण वहां उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों ने खुद को कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई.

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन पुलिस की संख्या कम होने के कारण काफी समय तक पुलिस भी कोरोना वार्ड से दूरी बनाए थी. बाद में सदर SDO राकेश कुमार गुप्ता के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुची तब जाकर स्थिति को नियंत्रण किया गया. लेकिन तब तक अस्पताल को भारी नुकसान लोगो ने पहुंचा दिया. बताया जाता है कि एक दिन पहले ही दरभंगा शहर एक कोरोना पोजेटिव युवक को अस्पताल में घर वालो ने भर्ती कराया. आज उसकी मौत हो गई. परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया, फिर जमकर तोड़फोड़ की.

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि एक दिन पहले सर्दी खासी और बुखार की शिकायत पर खुद अस्पताल चल कर भर्ती हुआ. अस्पताल से एम्बुलेंस की मांग भी की थी, लेकिन कई घंटो तक महज एक एम्बुलेंस भी नही मिला पैदल चलकर यहां आकर भर्ती हुआ और जब आज कुछ सामान देने परिजन अस्पताल आये तो स्वास्थकर्मी ने उन्हें मरीज के मौत होने की खबर दी. परिजनों ने साफ तौर पर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां कोई सीनियर डॉक्टर खुद कोरोना के डर के कारण मरीज को देखने नहीं आते बस जूनियर डॉक्टर के भरोसे अस्पताल चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज