लाइव टीवी

चलती कार में लगी आग, चालक और उसके बच्चों ने कूदकर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 4:49 PM IST
चलती कार में लगी आग, चालक और उसके बच्चों ने कूदकर बचाई जान
चलती कार में लगी

घटना दरभंगा (Darbhanga) की डेनवी रोड के पास की है, जहां एक कार पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे, तभी गाड़ी से धुंआ निकलने लगा.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चलती कार में अचानक आग (fire) लग गई. आग लगते ही कार सवार सभी लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड (Fire brigade) की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना दरभंगा की डेनवी रोड के पास की है, जहां एक कार पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे, तभी गाड़ी से धुंआ निकलने लगा. इसे देखने के बाद चालक ने गाड़ी को सड़क किनार लगाने का प्रयास किया, तभी गाड़ी में आग भड़क गई. आग फैलते ही कार में सवार चालक और उसके दो बच्चों ने कूदकर अपनी जान बचाई. कहा जा रहा है कि यात्रियों के कार से कूदते ही गाड़ी आग के गोलों में तब्दील हो गई. हलांकि, गाड़ी में आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

सीवान में भी चलती गाड़ी में आग लग गई थी
बता दें कि पिछले साल सीवान में सड़क पर चलती एक मारुति कार में अचानक आग लग गई थी. इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. कार में बैठे तीन लोगों ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचाई थी. कार देखते ही देखते जलकर राख हो गई थी. घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के सीवान-मैरवा मुख्य मार्ग की थी. बताया जा रहा था कि चलती कार से अचानक धूंआ निकले लगा. इसके बाद कार सवार लोगों ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- 

शराब पिलाकर 29 बीघा जमीन करवाई नाम, पैसे न देने पर किसान ने जहर खाकर दे दी जान

बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...