लाइव टीवी

जमीनी विवाद में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, दो लोगों को मारी गोली
Darbhanga News in Hindi

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: August 8, 2018, 8:59 PM IST

गोली चलानेवालों की पहचान हो गई है लेकिन वो पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर है.

  • Share this:
बिहार में दरभंगा के नजदीक शोभन बाईपास के पास बुधवार को अपराधियों के फायरिंग और गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थरथरा उठा. दिनदहाड़े बाइक पर सवार कुछ लोग अचानक पहुंचे और एक जमीन पर मिट्टी भरा रहे लोगों पर गोलियां चलाने लगे. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी जिसका इलाज़ एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

हालांकि गोली चलानेवालों की पहचान हो गई है लेकिन वो पुलिस की गिरफ्त से अभी बाहर है. दरअसल, शोभन बाईपास के पास एक जमीन पर वर्तमान जलवार पंचायत के मुखिया फैजान अहमद के भाई इरफान और साला सज्जाद जमीन पर मिट्टी भड़ा रहे थे. इतने में विजय यादव आठ से दस की संख्या में अपने लोगों के साथ जमीन पर पहुंचा और जमीन पर काम करने को रोका जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ने लगा. नौबत मारपीट पर आ गई फिर गोलीबारी हुई. इस घटना में इरफान को जांघ में गोली लगी तो सज्जाद को पेट मे गोली लगी जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को कादिराबाद के एक निजी अस्पताल फैमिली नर्सिंग होम में भर्ती करवाया. गंभीर रूप से घायक दोनों का इलाज चल रहा है. वहीं, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

इधर जैसे ही ये सूचना पुलिस को मिली तो डीएसपी सदर अनोज कुमार अस्पताल पहुंचे. घायल से मुलाकात कर उन्होंने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा सस्पेंड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2018, 8:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर