लाइव टीवी

ढाई करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत व्यवसायी सकुशल बरामद, 8 अपराधी भी धराए
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 21, 2020, 11:24 AM IST
ढाई करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत व्यवसायी सकुशल बरामद, 8 अपराधी भी धराए
दरभंगा से अपहृत व्यवसायी रमन ठाकुर सकुशल बरामद

अपहृत व्यवसायी को छोड़ने के लिए अपराधियों ने पत्र लिख कर 2 करोड़ 21 लाख रुपये बतौर फिरौती की मांग भी की थी. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है.

  • Share this:
दरभंगा. पुलिस को एक बड़ी सफलता तब मिली जब ढाई करोड़ की फिरौती के लिए दरभंगा से अपहृत स्वर्ण व्यवासायी रमन ठाकुर को सकुशल बरामद कर लिया गया. सूत्रों के अनुसार स्वर्ण व्यवसायी को पुलिस ने मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर बरामद किया है. इस सिलसिले में 8 अपराधियों को भी पुलिस ने पकड़ा है और उनसे पूछताछ कर रही है.

6 जनवरी को किया गया था अपहरण
बता दें कि अपहृत रमन कुमार ठाकुर को 6 जनवरी अपराधियो ने तब अपहरण कर लिया जब वे अपनी दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर सिघवाड़ा से अपने घर दरभंगा आ रहे थे. अपराधी अपने साथ स्वर्ण व्यवसायी की बाइक को भी अपने साथ लेकर गए थे.

फिरौती में मांगे थे ढाई करोड़



बाद में रमन ठाकुर को छोड़ने के लिए अपराधियों ने पत्र लिख कर 2 करोड़ 21 लाख रुपये बतौर फिरौती की मांग भी की थी. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है. मिली जानाकारी के अनुसार जल्द ही पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को विस्तृत जानकारी दी जायेगी.

(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)

ये भी पढ़ें


'जनता कर्फ्यू' पर बिहार में राजनीतिक घमासान! BJP ने RJD को कहा 'राजनीतिक कोरोना'...




Coronavirus: पटना के महावीर मंदिर में नहीं बजाएं घंटी, ऑनलाइन चढ़ाएं प्रसाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर