लाइव टीवी

न्यू ईयर के जश्न के लिए मंदिर को ही बना दिया शराब का गोदाम

News18 Bihar
Updated: December 21, 2018, 12:44 PM IST

मामला जिले के बहादुरपुर प्रखंड स्थित बीउनी अंदामा पंचायत का है. आरोप पूर्व प्रखंड प्रमुख आमिर कला देवी के पति मदन साह पर लगा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 21, 2018, 12:44 PM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने मंदिर की आड़ में चल रहे शराब कारोबार का फंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए मंदिर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. हालांकि, पुलिस आने की भनक अलगते ही कारोबारी वहां से भाग गए. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बहादुरपुर प्रखंड स्थित बीउनी अंदामा पंचायत का है. आरोप पूर्व प्रखंड प्रमुख आमिर कला देवी के पति मदन साह पर लगा है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भटानी पुल के पास चार धाम दुर्गा शिव मंदिर परिसर में शराब का कारोबार किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रआ भारी मात्रा शराब जब्त की. हालांकि,  छापेमारी की भनक लगते ही शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- बेतिया में मिला बाघ के बच्चे का शव, भीड़ ने नोचे नाखून और बाल

दरअसल, दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंदिर परिसर स्थित एक कमरे में भारी मात्रा में शराब लाकर रखा गया है और नए साल के अवसर पर इसे ऊंचे दामों पर बेचा जाएगा. सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर छापेमारी की. बताया जाता है कि दो ट्रैक्टर एवं आधा पिकअप विदेशी शराब थाने में लाई गई है. वहीं, फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बच्ची की शिकायत, 'पुलिस अंकल, घर के बाहर सुलाती है मेरी मां और भाई को बिस्तर पर’

रिपोर्ट- विपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2018, 12:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर