JDU में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी

फातमी ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 11:36 PM IST
JDU में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी
राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 11:36 PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद से बागी हुए नेता अली अशरफ फातमी जेडीयू में शामिल होंगे. फातमी ने रविवार को दरभंगा में इस बात की घोषणा की. सीमांचल के कद्दावर मुस्लिम नेता ने कहा कि वो लाखों कार्यकर्ताओं के साथ जदयू की सदस्यता लेंगे.

राजद के वरिष्ठ नेता रहे अली अशरफ फातमी ने चुनाव से पहले राजद के विरोध में आवाज उठाई थी.  राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था. बागी बनने के बाद पार्टी ने न केवल उन पर कार्रवाई की थी बल्कि फातमी को पार्टी से निष्कासित भी कर दिया था.

फातमी ने तब कहा था कि अगर शकील अहमद को कांग्रेस वहां से टिकट देती है तो वो नामांकन नहीं करेंगे. लेकिन अगर शकील निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो वो चुनाव मैदान में होंगे. फातमी ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं. फातमी ने कहा था कि राजद में उन जैसे नेताओं की कोई पूछ नहीं. फातमी दरभंगा से कई बार सांसद रह चुके हैं लेकिन इस बार उनका पत्ता कट गया जिसके बाद उन्होंने मधुबनी सीट से दावेदारी ठोंकी लेकिन ये सीट वीआईपी के खाते में गई थी.

ये भी पढ़ें- चाहकर भी BJP का साथ नहीं छोड़ सकती JDU और शिवसेना, ये है वजह

ये भी पढ़ें- पटना में कारोबारी की हत्या, बेटी-दामाद ही बन बैठे हत्यारे
First published: July 7, 2019, 4:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...