अब्दुल बारी सिद्दीकी JDU में आएंगे तो उनका स्वागत करेंगे- फातमी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अशरफ अली फातमी लालू यादव के बेहद करीबी रहे हैं, लेकिन तेजस्वी यादव की कार्यशैली से खफा हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में वे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल करेंगे.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 4:33 PM IST
अब्दुल बारी सिद्दीकी JDU में आएंगे तो उनका स्वागत करेंगे- फातमी
28 जुलाई को JDU ज्वाइन करेंगे अशरफ अली फातमी
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 4:33 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद अशरफ अली फातमी ने ऐलान किया है कि वे जेडीयू में शामिल होंगे. वे पटना में एक आयोजित कार्यक्रम में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे. उन्होंने अपने समर्थकों को भी जेडीयू से जुड़ने का किया आग्रह किया है. फातमी ने न्यूज 18 को बताया कि वे अपने समर्थकों के जुलूस के साथ 28 जुलाई को पटना पहुंचेंगे और जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर कहा कि वे जेडीयू में आएंगे तो उनका स्वागत है. नेता के आदेश का पालन करेंगे और सीएम के हर निर्णय के साथ रहेंगे.

नीतीश कुमार की मौजूदगी में होंगे शामिल!
आरजेडी छोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री और अल्पसंख्यक चेहरा अशरफ अली फातमी  28 जुलाई को जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में वे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल करेंगे.

लालू के करीबी रहे हैं फातमी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अशरफ अली फातमी लालू यादव के बेहद करीबी रहे हैं, लेकिन तेजस्वी यादव की कार्यशैली से खफा हैं. जुलाई के पहले हफ्ते में फातमी ने घोषणा की थी कि वे जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. और लाखों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की सदस्यता लेंगे.

लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज
अली अशरफ फातमी ने लोकसभा चुनाव से पहले राजद के विरोध में आवाज उठाई थी.  राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था.
Loading...

तेजस्वी की कार्यशैली से नाराज
फातमी ने तब तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं. फातमी ने कहा था कि राजद में उन जैसे नेताओं की कोई पूछ नहीं. बता दें कि फातमी दरभंगा से कई बार सांसद रह चुके हैं.

इनपुट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें-


सेक्स रैकेट: 'जीजा' करवाता था गंदा काम, लाली ने पहुंचाया था पटना




सेक्स रैकेट: कौन है वो विधायक जिसके पास भेजी जाती थी नाबालिग लड़की?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...