पुलिसिया चौकसी के बीच दरभंगा में CSP संचालक से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपये की लूट
Darbhanga News in Hindi

पुलिसिया चौकसी के बीच दरभंगा में CSP संचालक से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपये की लूट
दरभंगा में हुई कैश लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे दरभंगा (Darbhanga) के एसएसपी (SSP) बाबू राम ने कहा कि बैंक से रुपया निकाल कर ले जाने के क्रम में अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

  • Share this:
दरभंगा. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है. ताजा मामला दरभंगा (Darbhanga) का है जहां घनश्यामपुर में पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर एक CSP संचालक से पांच लाख पचास हजार रुपये लूट (Cash Loot) लिए और चलते बने. CSP संचालक मोहम्मद हसनैन सुपौल बाजार के बैंक से नगद रुपया लेकर अभी कुछ दूर निकले ही थे की पीछे से पल्सर बाइक सवार अपराधियों ने एक पुल के पास ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया जहां पहले से अपराधी के दो साथी पुल पर बैठे थे. मौका हाथ लगते ही पुल पर बैठे अपराधी ने तुरंत पिस्टल की नोंक पर हसनैन से नगद छीन लिया और पैसे लेकर निकल गए.

एसबीआई की शाखा से निकाले थे पैसे

नारी गांव का CSP संचालक मोहम्मद हसनैन सुपौल बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पांच लाख पचास हजार रुपया की निकासी कर अपने ग्राम नारी बादल जा रहा था तभी बंगरहट्टा के समीप ये घटना हुई.



घटनास्थल पर पहुंचे वरीय पदाधिकारी



घटना के बाद मौके पर खुद दरभंगा के एसएसपी और सिटी SP पहुंच गए और पूछताछ के साथ गहन छानबीन भी की. एसएसपी बाबूराम खुद बैंक भी पहुंच और सभी बिंदुओं को बारीकी से जांच की. सिटी SP योगेंद्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना को समझ अपराधियों की पहचान करने में जुटे रहे.

एसएसपी ने कहा

मौके पर पहुंचे एसएसपी बाबू राम ने कहा कि बैंक से रुपया निकाल कर ले जाने के क्रम में अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

ये भी पढ़ें- बिहार में कोरोना के 13 नए केस, 359 हुई पॉजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस पर सवार होकर नेपाल जा रहे थे 8 लोग, पुलिस ने जांच के दौरान धर दबोचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading