लाइव टीवी

ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से थर्राया दरभंगा, एक व्यवसायी की मौत दूसरा जख्मी

News18 Bihar
Updated: October 28, 2019, 3:28 PM IST
ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से थर्राया दरभंगा, एक व्यवसायी की मौत दूसरा जख्मी
दरभंगा में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

दरभंगा (Darbhanga) में हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी (SSP) बाबू राम ने बताया कि घटना के पीछे की वजह दो अपराधी छवि के लोगों के बीच की रंजिश है जिसमें एक बेकसूर की जान चली गई.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में अपराधियों ने एक साथ दो व्यवसायियों को निशाना बनाया है. घटना लहेरियासराय थाना के कमर्शियल चौक की है जहां सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक रेडिमेड कपड़ा दुकानदार के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की. करीब दर्ज़न राउंड अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना में कपड़ा दुकानदार (Shop Keeper) घायल हो जबकि बगल के एक दूसरे दुकानदार नवीन कुमार की गोली लगने से मौत हो गई.

एक दुकानदार को छूकर निकल गई गोली

घायल कपड़ा दुकानदार गौतम सिंह को गोली कनपट्टी से छूती हुई निकल गई. उसका इलाज़ फिलहाल अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रख हंगामा शुरू कर दिया. मौके की नज़ाकत के देखते दरभंगा के एसएसपी बाबू राम खुद घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की.

बेकसूर की गई जान

घटनास्थल जिला पुलिस मुख्यालय से महज़ कुछ ही दूरी पर होने के कारण वहां भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. इधर घटना में घायल गौतम सिंह की मानें तो करीब चार पांच बाइक पर सवार कुछ अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे और दो पिस्टल से एक साथ कई राउंड फायरिंग उनके ऊपर की जिससे वे घायल हो गए. गौतम की मानें तो वो कुछ अपराधियों को पहचानते भी हैं. सभी उनकी हत्या करने की नियत से पहुंचे थे. घायल गौतम ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले भी उनके ऊपर गोली चली थी जिसमे वो गवाही दे रहे हैं और अपराधियों को उनकी गवाही के बाद सजा हो सकती है.

जांच को पहुंचे एसएसपी

मृतक की भाभी संध्या देवी ने बताया कि उनका देवर नवीन अपने दूकान के सामने था तभी गोलीबारी शुरू हो गई. इस दौरान एक गोली नवीन को भी आकर लग गई. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मौके पर पहुंचे दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना के पीछे की वजह दो अपराधी छवि के लोगों के बीच की रंजिश है जिसमें एक बेकसूर की जान चली गई.
Loading...

इनपुट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- वैशाली में अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, तीन को लगी गोली

ये भी पढ़ें- दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी, फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...