दरभंगा में मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या, भीड़ ने आरोपी को धर दबोचा
Darbhanga News in Hindi

दरभंगा में मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या, भीड़ ने आरोपी को धर दबोचा
बिहार के दरभंगा में मुखिया पति की हत्या ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

हत्या की ये वारदात बिहार के दरभंगा जिला की है. मुखिया पति एक पंचायत कर अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान उन पर हमला किया गया जिसमें उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में एक मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या (Murder) कर दी गई. घटना जिला के मनिगाछी थाना क्षेत्र के दहोरा भगवती स्थान के पास की है जहां नारायणपुर दोहरा पंचायत के मुखिया के पति को चाकूओं से गोद दिया (Stabbing) गया. जानकारी के मुताबिक मनीगाछी थाना क्षेत्र के दहौड़ा भगवती स्थान के समीप स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के समीप आपसी रंजिश के कारण टेंपो चालक शेर खान नाम युवक ने नारायणपुर दहौड़ा पंचायत के मुखिया रेहाना खातून के पति रेजाउद्दीन पर अचानक से हमला करते हुए उनको चाकूओं से गोद दिया. इस हमले में वो बुरी तरह से जख्मी हो गए.

अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

इलाज के लिए उनको निजी अस्पताल ले जाने के क्रम में ही मौत हो गई है. घटना से उग्र लोगों ने चाकू मारने वाले शेर खान को मौके पर ही पकड़ लिया और पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. आरोपी को इलाज के लिये DMCH मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है. मुखिया पति एक पंचायत कर अपने घर लौट रहे थे. मौत के बाद दरभंगा DMCH में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.



पुलिस की ने की आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि
इस मामले में बेनीपुर अनुमंडल के एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुये  बताया कि अभी क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और फिलहाल स्थिति सामान्य है.

इनपुट- विपिन कुमार दास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज