उपेंद्र कुशवाहा बोले- रामलीला की सीता पीती हैं सिगरेट

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 3:31 PM IST
उपेंद्र कुशवाहा बोले- रामलीला की सीता पीती हैं सिगरेट
उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 3:31 PM IST
दरभंगा में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला है. उन्‍होंने कहा कि रामलीला में जब पर्दा उठता है तो एक व्यक्ति सीता माता के रूप में तैयार होता है. रालोसपा नेता ने कहा कि जो लोग रामलीला देखते हैं वे सम्मान से सिर झुकाते हैं, लेकिन पर्दे के पीछे आप उसी सीता जी को सिगरेट पीते हुए देखते हैं. यही बीजेपी का चेहरा है.

रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने आज काराकाट संसदीय सीट से पर्चा दाखिल किया है. सासाराम के समाहरणालय में उन्होंने नामांकन किया. नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि अगर दोबारा एनडीए की सरकार देश में आ जाती है तो यह आरक्षण व्यवस्था को खत्म कर देगी. बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा  उजियारपुर लोकसभा और काराकाट लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं.





उन्होंने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर समान रूप से निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग सत्ता के लिए किसी हद तक जा सकते हैं. आज बच्चों के लिए ना पढ़ाई, युवाओं के लिए न कमाई और बीमारों के लिए न तो दवाई की व्यवस्था है. इन्हीं मुद्दों को लेकर वे दोबारा काराकाट सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने न्यायपालिका में पिछड़े-दलितों की भागीदारी सुनिश्चित करने की भी वकालत की.
Loading...

बता दें कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से नाता तोड़ते हुए गठबंधन में शामिल हो गए हैं. इस बार का लोकसभा चुनाव वह राजद के साथ मिलकर लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -

तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्द

पीएम मोदी को नकली OBC बताने के पीछे छिपा तेजस्वी का यह 'अजेय' अभियान !

'महागठबंधन की सरकार आई तो हर दिन अलग-अलग पीएम होंगे, रविवार को देश छुट्टी पर रहेगा'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...