Crime In Bihar : दरभंगा में टहलने निकले मासूम की गला रेतकर हत्या, आंखें भी फोड़ डालीं
Darbhanga News in Hindi

Crime In Bihar : दरभंगा में टहलने निकले मासूम की गला रेतकर हत्या, आंखें भी फोड़ डालीं
बच्चे की लाश मिलने के बाद शोक में डूबे परिजन.

यह बच्चा घर से टहलने निकला था. बच्चे की लाश की आंख पर भी चाकू के वार के जख्म हैं. बच्चे का खून से लथपथ शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक सुनसान इलाके के घर में मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 9:45 PM IST
  • Share this:
दरभंगा. दरभंगा (Darbhanga) के रैयाम थाना अंतर्गत फुलकाही गाव में एक मासूम की हत्या (Murder) गला रेतकर कर दी गई. 13 साल के बच्चे की निर्मम हत्या से पूरा गांव सदमे में है. यह बच्चा घर से टहलने निकला था. बच्चे की लाश की आंख पर भी चाकू के वार के जख्म हैं. बच्चे का खून से लथपथ शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक सुनसान इलाके के घर में मिला, जहां पहले से कोई नहीं रहता था. बच्चे की पहचान अर्जुन कुमार शर्मा के रूप में हुई.

अगले दिन सुबह मिली लाश

फूलकाही गांव के बढ़ई टोली में रहनेवाले रवि शर्मा का 13 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार शर्मा गुरुवार शाम करीब 5 बजे घर से यह कहकर निकला कि नहर की ओर से टहल कर आते हैं. लेकिन देर शाम तक जब वह घर लौट कर नहीं आया तो घर में परिजन परेशान हुए और खोजबीन शुरू हुई. लेकिन अर्जुन का कहीं पता नहीं चला. तब परिजनों ने रैयाम थाना को सूचना दी. अगले दिन सुबह सुजीत झा के जलावन वाले घर में बच्चे के खून से सनी लाश मिली. इसके बाद समूचे गांव में सनसनी फैल गई.



पुलिस ने खोजी कुत्ते (dog squad) की भी मदद ली, उसे घटनास्थल लाया गया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई थी.
पुलिस ने खोजी कुत्ते (dog squad) की भी मदद ली, उसे घटनास्थल पर लाया गया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई थी.

खोजी कुत्ता भी नाकाम रहा था

शव देखने से ऐसा लगता है कि अर्जुन के आगे की ओर से गर्दन रेती गई है. जमीन पर और उसके बदन के कपड़े खून से सने थे. हत्यारों ने निर्ममतापूर्वक उसकी आंखें फोड़ डाली थीं. मृतक की चप्पल घटनास्थल पर ही पड़ी थी. इस वारदात का पता चलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि एक दिन पहले सूचना के बाद पुलिस ने भी खोजबीन की थी, पर उसे सफलता नहीं मिली थी. तब पुलिस ने खोजी कुत्ते (dog squad) की भी मदद ली, उसे घटनास्थल पर लाया गया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई थी.

सिटी एसपी का दावा कि कातिल को जल्द पकड़ लिया जाएगा

पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्हें भी नहीं समझ आ रहा कि उनके बच्चे को आखिर इतनी निर्दया से भला क्यों मारा गया. इधर घटनास्थल से खुद निरीक्षण कर लौटे दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही कातिल को खोज निकाला जाएगा. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ ठोस पता चल पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading