लाइव टीवी

ग्रुप सी परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर JAP कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: August 1, 2018, 9:08 PM IST
ग्रुप सी परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर JAP कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन
न्यूज18 फोटो

रेल के चक्का जाम रहने के चलते दरभंगा-समस्तीपुर रेल खंड की कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर रुकी रही.

  • Share this:
रेलवे की नौ अगस्त को होने वाली ग्रुप सी की परीक्षा का केंद्र बिहार से दूर दूसरे राज्यों में बनाए जाने के विरोध में जन अधिकार पार्टी (जाप) ने रेलवे परीक्षार्थियों के साथ मिल कर सूबे के कई इलाकों में ट्रेन की रफ्तार पर विराम लगा दिया.  इसी क्रम में, दरभंगा रेलवे स्टेशन पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दरभंगा-नई दिल्ली सुपर फास्ट बिहार संपर्क क्रांति का चक्का जाम कर केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय के खिलाफ जमकर नारेवाजी की.

रेल के चक्का जाम रहने के चलते यात्रियों को काफी कठनाईयों का सामना करना पड़ा. आरपीएफ और स्टेशन प्रबंधक के काफी मशकत के बाद ट्रेन परिचालन शुरू हुआ. इस दौरान दरभंगा-समस्तीपुर रेल खंड की कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर रुकी रही.

वहीं, जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता दीपक कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार डिजिटल इंडिया की बात करती है और और जब परीक्षा ऑनलाइन हो रही है तो ग्रुप सी रेलवे भर्ती की परीक्षा का केंद्र काफी दूर दिया गया है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि ग्रुप सी की परीक्षा बिहार में ही ली जाए. नहीं तो हमलोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

जल्द शुरू होगा दरभंगा एयरपोर्ट, सीएम नीतीश के बाद जेटली ने किया ऐलान
नीतीश कुमार का ऐलान- दरभंगा और पूर्णिया में जल्द बनेगा एयरपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2018, 9:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर