लाइव टीवी

दरभंगा: शराब पीकर हंगामा कर रहे जदयू के जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: May 12, 2018, 9:18 AM IST

आरोपी संजीव राय दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी कार्यालय के सामने हंगामा कर रहे थे. काफी देर तक हंगामा करते-करते जब मामला ज्यादा गंभीर हो गया, तो स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

  • Share this:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही शराबबंदी को बड़ी उपलब्धि मानते हों, लेकिन उनकी ही पार्टी के कई नेता ऐसे हैं जो इस मिशन को फेल करने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला दरभंगा जिले में देखने को मिला है, जहां पुलिस ने जदयू के जिला उपाध्यक्ष संजीव राय को नशे की हालत में बवाल काटते हुए आईजी कार्यालय के सामने से गिरफ्तार किया है.

आरोपी संजीव राय दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी कार्यालय के सामने हंगामा कर रहे थे. काफी देर तक हंगामा करते-करते जब मामला ज्यादा गंभीर हो गया, तो स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल संजीव राय को हिरासत में ले लिया. जब ब्रेथ एनालाइजर से संजीव राय की जांच की गई तो, इसमें काफी मात्रा में अल्कोहल पाया गया.

इस दौरान संजीव राय जदयू के नेता होने का धौंस दिखाते रहे. सत्ताधारी पार्टी से संबंध होने के नाते पुलिस भी इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन डीएसपी अनोज कुमार ने कहा की जदयू नेता संजीव राय नशे की हालत में गिरफ्तार हुए है. उनकी ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो अल्कोहल पाया गया है और पुलिस आवश्यक करवाई रही है.

ये भी पढ़ें

विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नीतीश पर बरसे तारिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2018, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर