बिहार के BJP MLA पर लॉकडाउन तोड़ने का लगा आरोप, उन्होंने ये कहा...
Darbhanga News in Hindi

बिहार के BJP MLA पर लॉकडाउन तोड़ने का लगा आरोप, उन्होंने ये कहा...
बीजेपी विधायक जीवेश मिश्र पर लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा (File Photo)

बिहार के भाजपा विधायक पर लॉक डाउन तोड़ने का आरोप लग रहा है. स्थानीय पूर्व विधायक सह कांग्रेस नेता ने दिल्ली से दरभंगा आने पर सरकार पर सवाल उठाए हैं. इस मामले में बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं ​किया है. मैं लॉक डाउन की शुरूआत से ही अपने क्षेत्र की जनता की मदद में जुटा हूं.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के भाजपा विधायक (BJP MLA) पर लॉक डाउन तोड़ने (Brake Lockdown) का आरोप लग रहा है. स्थानीय पूर्व विधायक सह कांग्रेस नेता (Congress Leader) ने दिल्ली से दरभंगा आने पर सरकार पर सवाल उठाए हैं. पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने सरकार पर दोहरी नीति का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के नेता को आने और जाने का पास कैसे मिलता है? यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. पूर्व विधायक ने यह कहा कि वर्तमान विधायक अपने क्षेत्र आए कैसे और आए तो उन्हें अबतक आइसोलेशन सेंटर में क्यूँ नही रखा गया है? इस पूरे विवाद पर बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने अपना पक्ष रखते हुये कहा कि मैं लॉक डाउन के शुरुआती दिनों से ही अपने क्षेत्र में हूं और अपने घर मे रहते हुये लॉक डाउन का पालन कर रहा हूं और इसके साथ ही अपने क्षेत्र की जनता के समस्या के समाधान में जुटा हुआ हूं.

लॉक डाउन के उल्लंघन का मामला

प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के चलते लागू लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने का देशवासियों से आग्रहपूर्वक निवेदन किया है. उन्होंने कहा कि जो जहां है वही रहें एवं सुरक्षित रहें क्योंकि जान है तो जहान है. देशवासियों ने प्रधानमंत्री के आग्रहपूर्ण निवेदन को माना भी है, लेकिन वहीं बीजेपी के ही एक विधायक पर लॉक डाउन के उल्लंघन करने का मामला कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक उठा रहे हैं.



भाजपा विधायक पर लग रहा है ये आरोप
कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक ऋषि मिश्र के आरोप के साथ सोशल मीडिया में यह मामला दो दिनों से खूब उछाला जा रहा है. ये खबर जाले विधानसभा से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा से जुड़ी है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि विधायक जब बाहर थे तो फिर कोरोना बंदी की अवधि में अपने विधान सभा क्षेत्र जाले कैसे आ गए? उन्हें पास कैसे मिला? सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम सवालों की झड़ी लगी है. दरभंगा डीएम और एसएसपी से जाँच की मांग भी की जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर बीजेपी विधायक जीवेश मिश्र ने ताली और थाली या घंटी के बाद मोमबत्ती जलाई और इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की है. उनके विधानसभा क्षेत्र के लोग उसे सोशल मी​डिया पर जीवेश मिश्र का दिल्ली स्थित घर का बता रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने भी लगाया आरोप

इधर कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एनडीए के विधायक और सांसद को अपने क्षेत्र में जाने की इजाजत मिल जाती है, तो फिर उन्हें अपने क्षेत्र में जाने के लिए पास क्यों नहीं दिया जाता है? उन्होंने सरकार से पूछा है कि जाले विधायक दो दिन पहले अपने क्षेत्र में कैसे आए और आए हैं तो अब उन्हें आइसोलेशन सेंटर में क्यों नहीं रखा गया है?

 

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी : चीनी मिल पर 100 करोड़ के बकाये से 50 हजार परिवारों की रोटी पर खतरा

बांका में पुराने विवाद के चलते चौकीदार के बेटे की हुई हत्या, मचा हाहाकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading