होम /न्यूज /बिहार /Job Alert: फील्ड ऑफिसर की नौकरी चाहिए तो दरभंगा के रोजगार मेले पहुंचें, सैलरी के साथ ही जानें जरूरी बातें

Job Alert: फील्ड ऑफिसर की नौकरी चाहिए तो दरभंगा के रोजगार मेले पहुंचें, सैलरी के साथ ही जानें जरूरी बातें

अगर आप इंटर पास हैं, तो इस रोजगार मेले में पहुंच सकते हैं. लेकिन अगर आपने ग्रैजुएशन की डिग्री भी ली है, तो बेहतर मौका ह ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : अभिनव कुमार

    दरभंगा. शहर के युवा और युवतियों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है. श्रम संसाधन विभाग दरभंगा में शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराने की दिशा में नियोजन कैंप का आयोजन 10 दिसंबर को कर रहा है. आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (Arohan Financial Services Ltd) इस कैंप में फील्ड ऑफिसर के पद के लिए 15 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के माध्यम से सिलेक्ट करेगी. इनमें 8 महिलाओं का चयन किया जाएगा. यह रोजगार मेला रामनगर आईटीआई लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में लगाया जाएगा.

    अवर प्रादेशिक नियोजनालय दरभंगा के नियोजन पदाधिकारी मृणाल कुमार चौधरी ने बताया विशेष तौर पर युवतियों के लिए सुनहरा अवसर है. यह नियोजन मेला 10 दिसम्बर (शनिवार) को सुबह 10 से शाम 4 बजे तक आयोजित होगा. उन्होंने कहा कि नियोजक द्वारा 15 पदों पर साक्षात्कार के बाद रोजगार मुहैया कराया जाएगा.

    कितनी होगी सैलरी? क्या आपको मिलेगी नौकरी?

    कस्टमर सर्विस रिप्रेजेन्टेटिव (फील्ड ऑफिसर) के पद पर के लिए सैलरी 12,475 और इसके अलावा इनसेंटिव दिया जाएगा. इस भर्ती में 12वीं पास, ग्रेजुएट (प्रिफर्ड) अभ्यर्थी की बहाली की जाएगी. अभ्यर्थी की उम्र सीमा 21 से 28 साल (पुरूष अभ्यर्थी) और 18 वर्ष से 33 साल (महिला अभ्यर्थी) तक निर्धारित है. चौधरी ने बताया जॉब कैम्प में नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को बिहार में कहीं भी रोजगार उपलब्ध कराया जा सकेगा. सभी वांछित अभ्यर्थियों को सूचित किया गया है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठाएं.

    ये कागज़ात ज़रूर ले जाएं अपने साथ

    उन्होंने कहा कि जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों का नियोजनालय से निबंधन अनिवार्य है. इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद या नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं. चौधरी के मुताबिक अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 5 रंगीन फोटो, आधार, पैन कार्ड और अन्य प्रमाण पत्रों के साथ कैंप में भाग ले सकते हैं. जॉब कैम्प में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं है.

    Tags: Darbhanga news, Jobs

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें