लाइव टीवी

होली पर रूठे पति को मनाने ससुराल गई थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि हमेशा के लिए आ गई नींद

News18 Bihar
Updated: March 22, 2019, 9:07 PM IST

सुरेश पूर्वे के बड़े भाई राजेश पूर्वे की शादी 1996 में आरती साहू से देवघर में हुई थी. शादी के बाद सुरेश पूर्वे को अपनी भाभी की छोटी बहन सारिका साहू से प्यार हो गया.

  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां होली के दिन रूठे पति को मनाने ससुराल गई महिला की हत्या कर दी गई. कहा जा रहा है कि आरोपी पति का किसी महिला के साथ अवैध सम्बंध चल रहा था. ऐसे में पति और पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था. हत्या की घटना से पूरे इलाके में सन्नाटा फैला हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मामला दरभंगा के विश्वविधायलय थाना क्षेत्र स्थित आजमनगर मुहल्ले का है. होली के पर्व पर एक परिवार में मातम छा गया, जब घर के कमरे से विवाहिता का शव बरामद हुआ. शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फेल गई. मृतक महिला सारिका साहू शिक्षका थी और अपने पति सुरेश पूर्वे से उसका पारिवारिक विवाद चल रहा था. पति पर महिला का आरोप है कि उसका अवैध सम्बंध दूसरे महिला से था. ऐसे में विरोध करने के बाद उसका पति से विवाद हो गया, जिसके बाद से वह अपने दो बच्चों के साथ अलग रह रही थी.

सुरेश पूर्वे के बड़े भाई राजेश पूर्वे की शादी 1996 में आरती साहू से देवघर में हुई थी. शादी के बाद सुरेश पूर्वे को अपनी भाभी की छोटी बहन सारिका साहू से प्यार हो गया. फिर दोनों परिवार की मर्जी से शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था. सारिका ने पहले दरभंगा नगर निगम में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में नौकरी की. फिर जब बिहार सरकार के द्वारा शिक्षिका की बहाली निकली तो वह नगर निगम की नौकरी छोड़ शिक्षिका बन गई.

इसी बिच सुरेश पूर्वे को मुंबई में एक लड़की कथित प्रेमिका सपना से मुलाकात हुई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. ऐसे में सुरेश पूर्वे की पत्नी और बच्चो से दूरियां बढ़ने लगी. घर में कलह शुरू हो गया. मारपीट, घर नहीं आना जैसे बातें आम हो गईं. फिर वही हुआ जो नहीं होना था, सारिका की मौत हो गयी.

शिक्षिका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बहन के साथ जीजाजी का विवाद चल रहा था. लेकिन होली पर दीदी ने अपने पति को घर बुलाया था. जिसके बाद दोनों के बीच फिर विवाद हुआ. ऐसे में सुरेश पूर्वे ने दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी और फरार हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट- विपिन

ये भी पढ़ें-यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता


यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!


बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 8:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर