सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में जाने के दिए संकेत, बांधे राहुल गांधी की तारीफों के पुल

कीर्ति ने कहा कि राहुल गांधी के अंदर काफी दम भी दिखता है जो सत्ता पक्ष के लिए खतरे की घंटी है

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 6:01 PM IST
सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में जाने के दिए संकेत, बांधे राहुल गांधी की तारीफों के पुल
कीर्ति आजाद (फाइल फोटो)
Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: June 14, 2018, 6:01 PM IST
बीजेपी के निलंबित नेता और दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में जाने के संकेत दिए हैं. गुरूवार को दरभंगा में कीर्ति ने कहा कि बीजेपी ने जो परिस्थिति बनाई है ऐसे में उनके पास दूसरे विकल्प ही बचे हैं. उन्होंने कहा कि मैं जिसका हाथ थामूंगा और दरभंगा से 2019 का चुनाव लड़ूंगा वो एक राष्ट्रीय पार्टी होगी.

उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लेते हुए कांग्रेस की तरफ इशारा किया और कहा कि वे दूसरे विकल्प को जरूर चुनेंगे जो राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है. कांग्रेस में कीर्ति के जाने के संकेत में दम तब और देखने को मिला जब कीर्ति आज़ाद ने राहुल गांधी की जमकर प्रशंसा की और उनके तारीफों में कसीदे पढ़े. कीर्ति ने कहा कि राहुल के कुशल नेतृत्व में कांग्रस पार्टी काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही है.

राहुल गांधी के अंदर काफी दम भी दिखता है जो सत्ता पक्ष (बीजेपी) के लिए खतरे की घंटी है. कीर्ति आज़ाद ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके वादों की याद दिलाई और कहा कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है. कीर्ति ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान की चर्चा करते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा राजद के साथ जाएं या कांग्रेस के साथ हम उनके साथ हैं.

ये भी पढ़ें:

सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम पर उठाए सवाल, पूछा- कहां गई दो करोड़ नौकरियां
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर