लाइव टीवी
Elec-widget

कीर्ति आजाद ने कहा- वोट बैंक नहीं होने के कारण उपेक्षित हैं खिलाड़ी

News18 Bihar
Updated: April 13, 2018, 11:48 AM IST
कीर्ति आजाद ने कहा- वोट बैंक नहीं होने के कारण उपेक्षित हैं खिलाड़ी
कीर्ति आजाद (फाइल)

खिलाड़ी का न तो कोई जात होता है न पात फिर और न ही सरकार के लिए खिलाड़ी वोट बैंक है इसी लिए खिलाड़ियों के साथ उपहास होता रहता है.

  • Share this:
न्यूज 18 के स्टेडियम स्कैम के खुलासे के बाद बीजेपी से निलंबित दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि खिलाड़ी सरकार के लिए वोट बैंक नहीं है और इसी कारण से उपेक्षा के शिकार हैं. बिहार सरकार में घोटाले कोई नहीं बात नहीं है, यहां कई ऐसी योजनाएं है जो फ़ाइल पर ही तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि ये बड़ी हंसी की बात है कि कागज में स्टेडियम बनी दिखाई जाती है लेकिन स्टेडियम का कुछ अता पता नहीं है. दरभंगा के नेहरू स्टेडियम को देख लीजिए, बनकर तैयार है लेकिन कोई मूलभूत सुविधाएं नहीं है. जब तक प्रशासन चुस्त नहीं होगा और साथ ही विजलेंस की करवाईं नहीं होगी और उपयोगिता प्रमाणपत्र जो दिया गया है उसकी जांच सही से नही होगी, बिहार में इस प्रकार से घोटाले होते रहेंगे.

बिहार में विकास अवरुद्ध है. खिलाड़ियों के लिए आज तक देश मे कुछ हुआ ही नहीं है. खिलाड़ी का न तो कोई जात होता है न पात फिर और न ही सरकार के लिए खिलाड़ी वोट बैंक है. इस कारण खिलाड़ियों के साथ उपहास होता रहता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2018, 9:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...