लाइव टीवी

दरभंगा में छठ पूजा आयोजन के नाम पर हुआ अश्लील डांस, खूब गरजे तमंचे

News18 Bihar
Updated: November 8, 2019, 2:54 PM IST
दरभंगा में छठ पूजा आयोजन के नाम पर हुआ अश्लील डांस, खूब गरजे तमंचे
इस कार्यक्रम का आयोजन 3 नवंबर की रात को छठ पूजा के अवसर पर गांव के ही युवकों की ओर से किया गया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

दरभंगा (Darbhanga) में हुई वारदात, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने कहा- आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. इस वीडियो में आर्केस्ट्रा की धुनों पर जहां एक ओर अश्लील डांस हो रहा है, वहीं सरेआम बाहुबल का प्रदर्शन करते हुए हवाई फायर (Fire) भी किए जा रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद अब प्रशासन और पुलिस (Police) महकमा सक्रिय हुआ और तत्काल कार्रवाई करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 3 नवंबर का है और छठ के पर्व के दौरान ही यह आयोजन किया गया था.


मंच से ही फायरिंग

इस कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और मंच पर डांस के बीच में ही एक युवक हवाई फायरिंग कर रहा था. वहीं दो युवतियां इस दौरान अश्लील डांस कर रही थीं. इस दौरान युवक और युवती ने भी कई बार आपत्तिजनक हरकतें की. वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया.



गांव के युवकों ने ही किया था कार्यक्रम का आयोजन

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम का आयोजन 3 नवंबर की रात को छठ पूजा के अवसर पर गांव के ही युवकों की ओर से किया गया था. इस दौरान ज्यादातर लोग शराब के नशे में झूम रहे थे. इस दौरान नशे में ही लोग हवाई फायर भी कर रहे थे.

Loading...


हरकत में आई पुलिस

मामले में दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र का है. संबंधित थाने को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर उसके खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही आर्केस्ट्रा आयोजन कराने वाले लोगों के खिलाफ भी समाज में अश्लीलता फैलाने को लेकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)

ये भी पढ़ें- सिंगर देवी की मुस्लिम युवक से शादी की Fake तस्वीरें वायरल, देवी ने कही ये बात

बिहार BJP अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार के घोटालों की खोली पोल! गबन का लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...