होम /न्यूज /बिहार /Darbhanga: LNMU पार्ट थर्ड की GES एग्जाम में परीक्षार्थियों को फिर से देगा मौका

Darbhanga: LNMU पार्ट थर्ड की GES एग्जाम में परीक्षार्थियों को फिर से देगा मौका

lnmu

lnmu

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के एग्जाम कंट्रोलर डॉ आनंद मोहन मिश्रा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जो भी प ...अधिक पढ़ें

    अभिनव कुमार

    दरभंगा. ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के द्वारा वैसे परीक्षार्थियों को फिर से मौका दिया जाएगा जो जीईएस परीक्षा में शामिल नहीं हो सके थे. एलएनएमयू के पार्ट थर्ड की जीईएस परीक्षा में किसी कारणवश अगर कोई अभ्यार्थी शामिल नहीं हो सके तो वो अपने पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्र पर आठ अक्टूबर को दूसरी पाली के दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित होने वाली जीईएस की परीक्षा में शामिल हो सकते हैं.

    यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर डॉ आनंद मोहन मिश्रा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जो भी परीक्षार्थी किसी कारणवश स्नातक तृतीय खंड 2019-22 की जीईएस की परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो सके थे, उनके लिए यह परीक्षा आयोजित की गई है. ऐसे परीक्षार्थियों को अलग से उपस्थिति पत्रक में उपस्थिति दर्ज करा कर और मेमो के साथ परीक्षा विभाग कार्यालय में प्रेषित करेंगे. इसकी विधिवत सूचना सभी कॉलेजों के प्रधानाचार्य और केंद्र अधीक्षक को दे दी गई है .

    उन्होंने बताया कि वो अपने स्तर से सभी छात्र-छात्राओं को इसकी जानकारी उपलब्ध कराएंगे. ताकि किसी कारणवश छूटे हुए परीक्षार्थी इस परीक्षा में पुनः शामिल हो सकेंगे.

    Tags: Bihar News in hindi, Darbhanga new

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें