लाइव टीवी

CPI (ML) नेता धीरेंद्र झा बोले, मुजफ्फरपुर कांड को दबाने की हो रही है कोशिश

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 5:34 PM IST

धीरेन्द्र झा ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार बिहार इतना कलंकित और शर्मसार हुआ है.

  • Share this:
वाम दलों ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण की घटना को लेकर दरभंगा में मानव श्रृंखला बनाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस्तीफे की मांग की. इस मानव श्रृंखला में सैकड़ों की संख्या में वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. सीपीआई (एमएल) के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि बिहार बालिका गृह कांड को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

सीपीआई (एमएल) नेता ने कहा कि पूरे बिहार के बालिका गृह में यौन शोषण की घटनाएं उजागर हुई हैं, जो बहुत ही शर्मनाक है. आजादी के बाद पहली बार बिहार इतना कलंकित और शर्मसार हुआ है. इस कांड का अगर कोई असल जिम्मेदार है तो वो बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी हैं. मामले को लेकर ये दोनों चुप्पी साधे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive: पढ़िए, राजद सुप्रीमो लालू यादव किन किन बीमारियों से हैं परेशान

उन्होंने कहा कि नीतीश- सुशील मोदी को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, ताकि निष्पक्ष जांच हो सके और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

धीरेंद्र झा ने कहा कि राज्य के मुखिया ही बलात्कारियों को बचाने का काम कर रहे हैं. हमलोग मानव श्रृंखला बनाकर बेटियों के सुरक्षा को सुनिश्चित बनाने के साथ-साथ बलात्कारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.  उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं की जाती, तब तक चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2018, 8:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर