Home /News /bihar /

शराबबंदी का खुलेआम उड़ रहा मजाक! दरभंगा में बीच सड़क पर नेपाली शराब का मजा, वीडियो वायरल

शराबबंदी का खुलेआम उड़ रहा मजाक! दरभंगा में बीच सड़क पर नेपाली शराब का मजा, वीडियो वायरल

दरभंगा में शराबी ने खुलेआम नेपाली शराब पीकर कानून की धज्जियां उड़ाई.

दरभंगा में शराबी ने खुलेआम नेपाली शराब पीकर कानून की धज्जियां उड़ाई.

Liquor Ban in Bihar: वायरल वीडियो दरभंगा के पटेल चौक का बताया जा रहा है. यह गुरुवार शाम का दृश्य है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति खुलेआम नेपाल निर्मित दारू पी रहे हैं. इससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून का क्या हश्र हो रहा है. हालांकि न्यूज 18 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

अधिक पढ़ें ...

दरभंगा. एक तरफ सरकार का दावा है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. कानून तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है. लेकिन, शराबबंदी के दावे की धज्जियां कैसे उड़ रही हैं, इसका नजारा देखने को मिल रहा है दरभंगा में. यहां लोग खुलेआम चौक-चौराहे पर खड़े होकर प्रशासन एवं कानून से बिना डरे खुलेआम नेपाल निर्मित सोफिया पी रहे हैं. न तो इन्हें कानून का डर है और न ही प्रशासन का डर. शराबबंदी को लेकर सरकार के दावे की बीच शहर में धज्जियां उड़ायी जा रही है, लेकिन पुलिस-प्रशासन नदारद है.

यह वीडियो दरभंगा के पटेल चौक का बताया जा रहा है. यह गुरुवार शाम का दृश्य है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति खुलेआम नेपाल निर्मित दारू पी रहे हैं. इससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून का क्या हश्र होता है. बताया जा रहा है कि नेपाल से सटे होने के कारण यहां नेपाल की शराब मिल जाती है. यह शहर तक कैसे पहुंचायी जाती है इसके बारे में प्रशासन की ओर से कुछ भी नहीं कहा जाता.

मधुबनी के बारे में यही बताया जाता है कि यहां नेपाल से खुली सीमा होने के कारण शराब की तस्करी होती है. इसमें पुलिस-प्रशासन व एसएसबी पर भी मिलीभगत के आरोप लगते रहे हैं. लोग नेपाल की शराब लाते हैं और बीच चौक-चौराहे पर बिना किसी भय के पीते भी हैं. हालांकि
इस वायरल वीडियो का News18 पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Illegal liquor, Liquor Ban, Liquor business, Wine, Wine lovers

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर