लाइव टीवी

दरभंगा: स्कूल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस, भीतर का नजारा देखकर रह गई दंग

News18 Bihar
Updated: July 15, 2018, 9:50 AM IST

दरअसल दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रामनंदन मिश्र राजकीय बालिका इंटर स्तरीय विद्यालय में शराब की पार्टी चल रही है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और पहुंच गई स्कूल,

  • Share this:
बिहार में दरभंगा जिले के एक निजी स्कूल में पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची थी. पुलिस ने जैसे ही स्कूल के कमरे का दरवाजा खोला देखकर दंग रह गई. यहां स्‍टाफरुम में शराब पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में  प्रिंसिपल शामिल थे और उनका साथ दे रहे थे कुछ पुलिस कर्मी. पुलिस ने स्‍कूल में चल रही इस पार्टी में सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज  कर ली है.

दरअसल दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रामनंदन मिश्र राजकीय बालिका इंटर स्तरीय विद्यालय में शराब की पार्टी चल रही है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और पहुंच गई स्कूल, जहां प्रिंसिपल रूम के बगल में स्टार्फ रुम के टेबल पर चार लोग शराब पीते पकड़े गए. जब पुलिस ने उन लोगों का परिचय पूछा तो पता चला कि उसी स्‍कूल के प्रिंसिपल सियाराम यादव साथ में दरभंगा के बहादुरपुर थाना में पदस्थापित एसआई उमेश कुमार सिंह और वहीं एक निजी स्कूल संचालक पंकज कुमार और चौथा व्यक्ति स्कूल के बगल का स्थानीय विनोद साहनी हैं. इनके पास से 28 हजार रूपये एक शराब की बोतल बरामद हुई, जिसके बाद सभी को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांंच किया गया तो सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं डीएसपी सदर अनोज कुमार ने कहा की गुप्त सूचना मिली थी,जिसके आधार पर ये कार्रवाई हुई है. इनके अलावा दो ओर लोग भी हैं. सभी लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें: जब आधी रात को अचानक काशी भ्रमण पर निकले पीएम मोदी, बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन

यह भी पढ़ें मुस्लिम 'पुरुषों' की पार्टी है कांग्रेस, चुनाव होते ही दलितों को भूल जाती हैं SP-BSP: पीएम मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2018, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर