लाइव टीवी

दरभंगा में शराब की बड़ी खेप बरामद, एक गिरफ्तार

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: April 13, 2018, 10:18 AM IST

दरभंगा में शराब की बड़ी खेप के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
बिहार सरकार भले ही राज्य में शराब बंदी कर अपनी कामयाबी की पीठ खुद थपथपा ले, लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है. आज भी बिहार के किसी भी जिले में जब आप चाहे, तब आपको शराब मिल जाएगा.

ताजा उदाहरण दरभंगा जिला में देखने को मिला है. दरअसल दरभंगा उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की बहेड़ी थाना क्षेत्र के समदपुरा गांव में शराब माफियाओं द्वारा लाल पानी का अवैध कारोबार जोरों पर चल रहा है, जिसको लेकर उत्पाद विभाग के अधीक्षक द्वारा उत्पाद निरीक्षक चौधरी सूर्यभूषण के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में रॉयल स्टैग 750 एमएल के 4 बोतल, 180 एमएल के 177 बोतल तथा 375 एमएल की 20 बोतल शराब बरामद हुई है.

उत्पाद निरीक्षक चौधरी सूर्यभूषण ने बताया कि विभाग को उक्त क्षेत्र में शराब होने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आधार पर छापेमारी के लिए एक टीम का गठन किया गया. छापेमारी में शराब के साथ एक कारोबारी पवन सिंह को गिरफ्तार किया गया है, वहीं उसका भाई पप्पू सिंह मौके से भागने में कामयाब हो गया. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि जिस मकान से शराब बरामद हुआ है, वह मकान पवन सिंह और पप्पू सिंह का है और पप्पू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2018, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...