बिहार: दरभंगा में पीएम मोदी की सभा आज, क्या बदलेगी मिथिलांचल की सियासी फिजा?

पीएम मोदी की सभा सुबह 10 बजे शुरू होगी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 8:03 AM IST
बिहार: दरभंगा में पीएम मोदी की सभा आज, क्या बदलेगी मिथिलांचल की सियासी फिजा?
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 8:03 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक बार फिर चुनावी दौरे पर बिहार आ रहे हैं. वे दरभंगा के बीजेपी प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इसका असर पूरे मिथिलांचल के सियासी गणित पर पड़ेगा.


जानकारी के अनुसार पीएम मोदी की सभा सुबह 10 बजे शुरू होगी. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रहेंगे. बीजेपी का दावा है कि पीएम मोदी के इस दौरे से मिथिलांचल के सियासी फिजा में उत्साह का संचार होगा.


बता दें कि बीते चुनाव में भी मिथिलांचल की दो प्रमुख सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. दरभंगा से कीर्ति आजाद, मधुबनी से हुकुमदेव नारायण यादव ने बीजेपी का झंडा ऊंचा किया था.


ये भी पढ़ें- तेजस्वी का पलटवार, बोले- मुझे गिरिराज सिंह का नाम पसंद नहीं, नाम बदल दो



हालांकि इस बार महागठबंधन के एकजुट होकर मैदान में आने से सियासी समीकरण थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है. लेकिन मधुबनी में कांग्रेस प्रत्याशी शकील अहमद के निर्दलीय मैदान में आने से बीजेपी थोड़ी राहत महसूस कर रही है.


पीएम मोदी के बिहार दौरे के कार्यक्रम के अनुसार वह सुबह 9.55 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 10 बजे सड़क के रास्ते सभा स्थल राज मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे.


ये भी पढ़ें- राबड़ी देवी ने खोया आपा, गिरिराज सिंह को बताया 'कलिया नाग'


10.15 बजे में उनका सभा स्थल पर आगमन होगा और 10.45 बजे तक वे लोगों को संबोधित करेंगे. 10.50 बजे में दरभंगा एयरपोर्ट के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान कर जाएंगे.


 11.05 बजे में दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 11.10 बजे में विमान आइएएफ सी-130 से उड़ान भरेंगे और 12.45 बजे में मध्यप्रदेश के खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे.


बता दें कि पीएम मोदी 30 अप्रैल को फिर बिहार आएंगे और मुजफ्फरपुर में बीजेपी प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे.


इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 28 को सीतामढ़ी में जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू और सारण के राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में सभा करेंगे.


ये भी पढ़ें-



Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...