Tik Tok वीडियो बनाने के लिए पानी में कर रहा था स्टंट, डूबने से हुई मौत

बाढ़ के पानी से खिलवाड़ करना युवक को महंगा पड़ा है. Tik Tok विडियो बनाने के लिए पानी में स्टंट कर रहे युवक की मौत हो गई है. स्टंट का LIVE वीडियो भी सामने आया है.

News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 11:36 AM IST
News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 11:36 AM IST
बिहार के दरभंगा के केवटी प्रखंड के लाला चौर के पास बाढ़ के पानी में Tik Tok के लिए स्टंट कर विडियो बनाना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि उसकी जान ही चली गई. दरअसल तीन दोस्त कासिम, अफजल और सितारे यूं तो सदर प्रखंड के अदलपुर गांव के रहने वाले थे लेकिन बाढ़ के पानी को देखने केवटी के लाला चौर पहुच गए.

बाढ़ के पानी को देख सभी ने तेज धार बाढ़ के पानी में खतरनाक स्टंट कर मोबाइल से तस्वीरें लेने लगे पर इतने पर इनका मन नही भरा तो Tik Tok के लिए अलग-अलग तरह के खतरनाक स्टंट कर उसका विडियो बनाने लगे. स्टंट करने में अफजल की बाढ़ के पानी में डूब कर मौत हो गई और तीन दिन के बाद उसकी लाश को NDRF के साथ गोताखोर की टीम ने उसी जगह से ढूंढ निकाला.

Tik Tok वीडियो बनाने के दौरान हुआ हादसा
घटना के बाद कई तरह के बाढ़ स्टंट करने के विडियो और फोटो इन लड़को के सामने आए हैं. स्लो मोशन में फिल्माए विडियो में साफ़ दिख रहा है कि कासिम सड़क पर से दौड़ लगाते हुए एक पुल के पास तेज़ धार में बहानेवाले बाढ़ के पानी में कूद रहा है. इस काम में कासिम उसका साथ दे रहा है जबकि तीसरा दोस्त मोबाइल से विडियो बनाने में लगा है.

तीन दोस्त मिलकर बना रहे थे वीडियो
इसी दौरान कासिम जैसे ही पानी में छलांग लगाया, उसका बैलेंस बिगड़ गया. कासिम को बचाने के लिए अफजल भी पानी में कूदा लेकिन पानी के तेज बहाव को चीरता कासिम किसी तरह किनारे लग जाता है लेकिन अफजल का नसीब साथ नहीं देता और वह पानी की गहराई में डूब जाता है. इसके बाद मोबाइल से तस्वीर बनानेवाला तीसरा दोस्त भी मोबाइल बंद कर साथी की तलाश में पानी में छलांग लगा देता है.

वहां तमाशबीन कुछ और लोग भी पानी में कूद कर अफजल की तलाश में जुट जाते हैं. दूसरे विडियो में अफजल के डूबने के बाद के कुछ दृश्य के साथ यह साफ सुना जा सकता है कि घटना कैसे हुई और लोगो ने अफजल को बचाने के लिए क्या-क्या करने की चर्चा कर रहे हैं.
Loading...

डीएम की अपील, बाढ़ के पानी से रहें दूर
इधर दरभंगा के डीएम त्याग राजन ने लोगो से अपील की है कि कोई भी बच्चे या व्यक्ति न सिर्फ बाढ़ के पानी से दूर रहे बल्कि ऐसे स्टंट के साथ साथ बाढ़ के पानी के साथ सेल्फी भी न लें. जिलाधिकारी ने कहा की बच्चे को भी उनके अभिभावक बाढ़ के पानी तक नहीं आने दें और न ही बाढ़ के पानी में बच्चो को नहाने दें.

(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)

ये भी पढ़ें-

चाहकर भी BJP का साथ नहीं छोड़ सकती JDU और शिवसेना, ये हैं वजहें
First published: July 26, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...