लाइव टीवी

बाइक सवार ने की मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़, गुस्साए छात्रों ने राहगीरों को कूटा

News18 Bihar
Updated: October 3, 2018, 9:32 AM IST

मारपीट से घायल लोगों की इतनी भी हिम्मत नहीं हो रही थी कि वे उसी अस्पताल में इलाज को जाते, मजबूरन उन्हें निजी नर्सिंग होम जाकर इलाज लेना पड़ा.

  • Share this:
दरभंगा में कथित तौर पर बाइक सवार दो युवकों ने दरभंगा मेडिकल कालेज की छात्रा से छेड़छाड़ की. इससे गुस्साए छात्र सड़क पर उतर आए और राहगीरों को मारने-पीटने लगे. डॉक्टरों की पिटाई के शिकार लोगों को निजी नर्सिंग होम की शरण लेनी पड़ी. हालात इतने बिगड़े कि छात्रों पर काबू पाने के लिए दंगा नियंत्रण बल की मदद लेनी पड़ी.

महिला अपराध इस कदर बढ़ चुके हैं कि किसी भी पेशे की महिलाएं सुरक्षित नहीं. मंगलवार देर शाम दरभंगा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. बताया जा रहा है कि मेडिकल कालेज की एक छात्रा गर्ल्स हॉस्टल के पास से गुजर रही थी. उसी वक्त बाइक पर सवार दो युवक वहां से निकले और छात्रा को परेशान करने लगे. डरी हुई छात्रा ने भागकर साथियों को ये बात बताई.

पूरी बात सुनकर साथी छात्र इतने भड़क उठे कि सड़कों पर इकट्ठा होकर आते-जाते सभी लोगों से हाथापाई करने लगे. उस सड़क से जो भी गुजरता, छात्र उसे पीटने लगते. मेडिकल छात्रों की इस अचानक उग्रता से लोग डर गए.

हालात इतने बिगड़े कि कई थानों की पुलिस के साथ दंगा नियंत्रण बल को मौके पर भेजना पड़ा. उनके जरिए किसी तरह से हालात पर काबू पाया गया. मारपीट से घायल लोगों की इतनी भी हिम्मत नहीं हो रही थी कि वे उसी अस्पताल में इलाज को जाते, मजबूरन उन्हें निजी नर्सिंग होम जाकर इलाज लेना पड़ा. दूसरी ओर आसपास अब भी तनाव है. पुलिस मौके पर गश्त कर रही है. (रिपोर्ट- विपिन)

ये भी पढ़ें-

शराब पीने और बेचने वाले 1 लाख 33 हजार 339 लोगों पर मुकदमा, सजा सिर्फ 141 को

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2018, 9:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर