सहेली के घर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

मामला बीते 26 दिसम्बर का है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की गांव में स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ने गई थी.

News18 Bihar
Updated: December 29, 2018, 9:14 AM IST
सहेली के घर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार
दुष्कर्म
News18 Bihar
Updated: December 29, 2018, 9:14 AM IST
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि स्कूल से घर लौटते समय आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला बीते 26 दिसम्बर का है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की गांव में स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ने गई थी. लंच के दौरान वह अपने घर वापस आ गई. खाना खाने के बाद वह दोबारा विद्यालय चली गई. परंतु शाम तक घर वापस नहीं लौटी. इसके बाद युवती के माता- पिता चिंतित हो गए. परिजनों ने लड़की की तलाश करने के लिए पूरे गांव में खोज बिन शुरू की. लेकिन कोई पता नहीं चला.



अगले दिन सुबह के करीब पांच बजे पीड़िता घर वापस आई. परिजनों ने जब उससे पूछा तो उसने बताया कि गांव की सहेली ने मुझे घर पर बुलाया था. जहां गांव के ही हीरा राही के पुत्र मो. जानी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर पीड़िता की सहेली ने उसे घर पहुंचा दिया. इसकी सूचना पंचायत के मुखिया एवं सरपंच को दिया गया.

इसके बाद महिला थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. महिला थाना अध्यक्ष नीलम कुमारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के माता के द्वारा आवेदन दिया गया है जिसके आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान कार्य प्रारंभ कर दिया गया है.

रिपोर्ट- विपिन

ये भी पढ़ें-

दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया
Loading...

घर में घुसकर की युवक की हत्या, दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने की बमबाजी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...