लाइव टीवी

दरभंगा में स्कूल संचालक के घर दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा बेटा

News18 Bihar
Updated: September 24, 2018, 2:54 PM IST
दरभंगा में स्कूल संचालक के घर दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा बेटा
मामले की जानकारी देता पीड़ित परिवार

डीएसपी अनोज कुमार ने पूरी घटना की जानकारी देते हुये कहा कि जांच के क्रम में पता चला है कि इनके परिवार का कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. एक युवक की शक के आधार पर गिरफ्तारी की गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2018, 2:54 PM IST
  • Share this:
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला दरभंगा जिले के शीशो गांव का है जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने एक नामी निजी स्कूल के संचालक शोएब खां के घर पर फायरिंग की. घर पहुंचे अपराधियों ने आराम से दरवाजा खटखटाया है और जैसे ही दरवाज़ा खुला पिस्टल निकाल गोली चला दी.

इस दौरान खुदकिस्मती यह रही कि गोली चलते ही स्कूल संचालक शोएब खां के बेटे शादाव खां ने गोली से बचने के लिए अपने सिर को एक तरफ झुका लिया जिस कारण गोली उसके कान को छलनी करते हुए निकल गई. गोली चलते ही लड़का वहीं गिर गया जबकि घर में मौजूद दूसरा लड़का गोली की आवाज़ सुन दौड़ कर बाहर आया.

इस दौरान घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अपनी बाइक पर सवार होकर भाग निकले थे. घटना के 12 घंटे से ज्यादा बीतने के बाद भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. हैरान करनेवाली बात यह है कि पुलिस ने न तो रात में उसे कोई सुरक्षा उपलब्ध कराई न ही वहां कैम्प किया. डीएसपी अनोज कुमार ने पूरी घटना की जानकारी देते हुये कहा कि गोलीबारी के तुरंत बाद पुलिस उनके घर पहुंची थी.

जांच के क्रम में पता चला है कि इनके परिवार का कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. एक युवक की शक के आधार पर गिरफ्तारी की गई है वहीं आगे जांच जारी है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2018, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर