Darbhanga News: इश्क में गई युवक की जान तो नाराज लोगों ने प्रेमिका के घर में घुसकर लगा दी आग

बिहार के दरभंगा में नाराज लोगों ने प्रेमिका के घर लगाई आग

बिहार के दरभंगा में नाराज लोगों ने प्रेमिका के घर लगाई आग

Darbhanga News: बिहार के दरभंगा में हुई ये घटना प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. इस घटना को लेकर प्रेमी और प्रेमिका के परिवार वालों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में प्रेमी की मौत से नाराज लोगों ने प्रेमिका के घर को आग के हवाले कर दिया. घटना जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मुहल्ले की है. प्रेमिका (Girl Friend) के बंद घर में आग लगाने की वजह से लगभग 5 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लहरियासराय थाना पुलिस सहित मोहल्ले के लोगों ने अथक प्रयास किया जिसके दो घंटे बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली.

आसपास के लोगों ने बुझाई आग

अग्निशामक दस्ता को सूचना दी गई जो मौके पर पहुंची लेकिन गली संकरी होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी अंदर नहीं जा सकी. इस घटना को लेकर मृतक प्रेमी कृष्ण कुमार के परिजनों के प्रति मोहल्ला वासियों का काफी आक्रोश व्याप्त है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की देर रात प्रेमिका के पिता राजेश साह के बंद घर में मृतक प्रेमी के रिश्तेदारों सहित कई लोगों ने आग लगा दी. जिसके बाद अगल-बगल के लोगों काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

एफआईआर दर्ज
इस संदर्भ में प्रेमिका के भाई रोहन कुमार ने लहरिया सराय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए प्रेमी के पिता वीरेंद्र गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोग को बुला कर वीरेंद्र गुप्ता ने मेरे घर में आग लगा दी. थाना को दिए आवेदन में यह भी बताया गया है कि बंद घर में पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. घटनास्थल पर पहुंचे लहेरियासराय थाना ने पेट्रोल की खाली शीशी बरामद की है.

क्या है मामला

दरअसल 8 अप्रैल की सुबह कृष्ण कुमार उर्फ किशन को किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर घायल कर दिया था जिससे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर प्रेमी और प्रेमिका के परिवार वालों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी. बताया जाता है कि घटना के बाद प्रेमिका के परिजनों ने घर में ताला बंद कर दिया था और फरार हो गए थे. इस मामले में लहेरियासराय की पुलिस ने राजेश कुमार साह को हिरासत में लिया था जिसे पीआर बांड भरवाकर छोड़ा गया था. राजेश कुमार साह ने बताया था कि किशन कुमार अपराधी प्रवृत्ति का युवक था जिसने खुद ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज