लाइव टीवी

कंपाउंडर की गोली मारकर हत्या, मौके से कारतूस बरामद
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: October 28, 2018, 12:21 PM IST

मृतक क्लिनिक बंद कर घर लौटने की तैयारी में जुटा था, जब अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.

  • Share this:
दरभंगा में एक होम्योपैथी क्लिनिक पर एक कंपाउंडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार शाम इस वारदात के बाद आरोपी पैदल ही मौके से भाग निकले. घटनास्थल से कारतूस भी बरामद हुए हैं. सरेशाम हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोग पुलिस पर भड़के हुए हैं.

जिले में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बैखौफ अपराधियों का तांडव एक बार फिर दरभंगा के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के निस्ता गांव में देखने को मिला. यहां नासिरगंज टोला स्थित होम्योपैथी क्लिनिक पर कंपाउडंर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि मृतक मो. रेयाज अहमद शाम को डॉक्टर के जाने के बाद क्लिनिक बंद करके घर लौटने की तैयारी कर रहा था. जैसे ही वो निकला, सामने से आए अज्ञात बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले और जब तक घटनास्थल पर पहुंचे, बदमाश वहां से निकल भागे थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से नाइन एमएम पिस्टल की एक मैगजीन, चार कारतूस और दो खोखा बरामद किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर स्थानीय लोग पुलिस पर आक्रोशित हैं कि उसके ढीले रवैए की वजह से अपराधियों का डर खत्म हो चुका है और आएदिन वारदातें होती रहती हैं. (रिपोर्ट- विपिन)

ये भी पढ़ें-

रामविलास पासवान के लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना कम, राज्यसभा जाने की चर्चा

इन 5 बेहतरीन ऐप्स से घर बैठे पाएं लोन, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2018, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर