लाइव टीवी

दरभंगा मेडिकल कॉलेज से नवजात गायब, संदिग्ध हिरासत में

News18 Bihar
Updated: December 16, 2018, 3:25 PM IST

पीड़ित राधा देवी ने भी पुलिस को बताया कि हिरासत में ली गई महिला का नाम मंजू कुमारी है. उसने अस्पताल में पीड़िता के साथ जान- पहचान बनाई थी.

  • Share this:
दरभंगा मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा गायब हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेह के आधार पर एक महिला को हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अभी तक नवजात का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, राधा देवी ने चार दिन पहले एक बच्चे को अस्पताल में जन्म दिया था. लेकिन बीती रात खाना खाने के बाद पीड़ित परिवार अस्पताल में सो गया. मंगलवार सुबह जब राधा देवी की नींद खुली तो नवजात बिस्तर से गायब था. नवजात को नहीं देख उसके होश उड़ गए. इसके बाद आननफानन में अस्पताल की तलाशी ली गई पर बच्चे का कोई पता नहीं चला.

पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना अस्पताल अधीक्षक के साथ पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने एक महिला को शक के आधार पर हिरासत ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: पटना के लिए आतंक बने मुचकुंद को STF के अफसरों ने कुछ इस अंदाज में किया ढेर

पीड़ित राधा देवी ने भी पुलिस को बताया कि हिरासत में ली गई महिला का नाम मंजू कुमारी है. उसने अस्पताल में पीड़िता के साथ जान- पहचान बनाई थी. इसके बाद नवजात को भी बड़े प्यार से देखभाल करने लगी. ऐसे में राधा को भी शक है कि मंजू देवी ने ही नवजात की चोरी की है.

ये भी पढ़ें- वुलेन सॉक्स नहीं पहने तो छात्राओं को किया स्कूल से बाहर, एडमिट कार्ड नहीं देने की मिली धमकी

रिपोर्ट- विपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2018, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर