लाइव टीवी

कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, देश और राज्य के लिए उपयुक्त नहीं: रमई राम

News18 Bihar
Updated: September 17, 2018, 7:17 AM IST

बकौल रमई राम, नीतीश बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगने के लिए दिल्ली तक गए, 17 लाख लोगों का हस्ताक्षर पत्र ट्रक पर लदवाकर दिल्ली तक भेजा, लेकिन उसका लाभ बिहार की जनता को नहीं मिला

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 7:17 AM IST
  • Share this:
लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रमई राम ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को कंफ्युज्ड मुख्यमंत्री करार दिया है. रविवार को दरंभगा में आयोजित एक संगठनात्मक सभा में बोलते हुए रमई राम ने केंद्र के मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार दोनों पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है.

यह भी पढ़ें-प्रशांत किशोर के पार्टी में आने से मजबूत होगी जदयूः सांसद सीपी ठाकुर

बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रमई राम ने नीतीश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश ने बीजेपी को चोर पार्टी बताया था और फिर पार्टी उसी से विशेष राज्य दर्जा मांग रही थी. बकौल रमई राम, नीतीश बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगने के लिए दिल्ली तक गए, 17 लाख लोगों का हस्ताक्षर पत्र ट्रक पर लदवाकर दिल्ली तक भेजा, लेकिन उसका लाभ बिहार की जनता को नहीं मिला.

यह भी पढ़ें-VIDEO: महागठबंधन छोड़ने से नीतीश सरकार की हालत बदतर हुईः कौकब कादरी

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रमई राम ने कहा कि नीतीश एक कंफ्युज्ड सीएम हैं, जो बिहार और देश के लिए उपयुक्त नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश पहले जीतन राम मांझी जी को मुख्यमंत्री बनाते हैं और फिर उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाते है, फिर महागठबंधन में शामिल हो जाते हैं और आज कल गुरु प्रशांत किशोर का चेला बनकर पीछे बैठ गए है, जिससे देश और राज्य में गलत संदेश जा रहा है.

(रिपोर्ट-विपिन, दरभंगा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...