लाइव टीवी

पुलवामा हमले में जवानों की शहादत देखकर आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

News18 Bihar
Updated: February 18, 2019, 6:33 PM IST

घटना दरभंगा जिले के बेनीपुर प्रखंड के हरपुर गांव का है. घरवालों के मुताबिक सैनिकों की शहादत के बाद से बुजुर्ग लगातार गुस्से में थे.

  • Share this:
पुलवामा के हमले में शहीद हुए सैनिकों की खबर से एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. मामला बिहार के दरभंगा से जुड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग चन्द्र मोहन चौधरी पुलवामा हमले में सैनिकों की शहादत के बाद से काफी परेशान चल रहे थे और वो पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्से में थे. इस कड़ी में सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 'तेजस' बनाने वाले वैज्ञानिक का दावा- युद्ध हुआ तो पाकिस्तान से अकेले निपट लेगा ये फाइटर प्लेन

घटना दरभंगा जिले के बेनीपुर प्रखंड के हरपुर गांव का है. घरवालों के मुताबिक सैनिकों की शहादत के बाद से बुजुर्ग लगातार गुस्से में थे. टीवी पर पुलवामा की खबर देखने के बाद वो लगातार आक्रोश में थे.  मौत से पहले उन्होंने अपनी पत्नी पर भी गुस्सा निकालते हुए कहा था कि सरकार कुछ क्यूं नहीं करती. पति की इस बात के बाद पत्नी ने टीवी बंद करने को कहा लेकिन बुजुर्ग ने देश की बात कहते हुए टीवी बंद नहीं किया और खबरें देखते रहें. इसी क्रम में कुछ देर में उन्हें हार्ट अटैक हुआ और उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस में 'हथियार घोटाला', पिस्टल से लेकर कारतूस तक साथ ले गए 'दारोगा जी'

बेनीपुर प्रखंड क्षेत्र के हरिपुर गांव के रहने वाले वृद्ध चन्द्र मोहन चौधरी टेलीविजन पर पुलवामा में हुए आतंकवादी द्वारा आत्मघाती हमला में शहीद हुए सैनिकों अपने-अपने घर लेजाने एवं आतंकवादी के बर्बरता पूर्ण कायराना हरकत को देख कर काफी आक्रोश में थे. मृतक की पत्नी कलावती देवी एव भतीजा विपिन कुमार चौधरी ने घटना के बाके में बताया कि वो शनिवार की शाम टेलीविजन देख रहे थे, देखते-देखते भयंकर क्रोध में आ गये मुझ से सरकार एवं सेना से संबंधित बात बोलने लगे, तो मैंने टेलीविजन बंद करने को कहा लेकिन वो नहीं मानें फिर कुछ ही देर में पूरा शरीर पसीना-पसीना हो गया और उल्टी होने लगी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी का 'साथ' छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद

परिवारवालों और डॉक्टरों के अनुसार इस घटना से पहले वो कभी भी बीमार नहीं हुए थे. हार्ट अटैक के बाद जब डॉक्टर आये और देखा तो उन्होंने बताया कि हार्ट अटैक हुआ है. इस अटैक के बाद जब तक उनको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है. रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2019, 2:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर