वज्रपात का Live Video देखकर चौंक जाएंगे आप, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

दरभंगा के जाले में ताड़ के पेड़ पर गिरी आकाशीय बिजली से लगी आग.

OMG Video: बिहार के दरभंगा के जाले में ताड़ के पेड़ पर वज्रपात से आग लग गई. जमीन से लगभग सौ फीट ऊपर खुले आसमान में आग की लपटों को देख आप भौचक हो जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
दरभंगा. ओड़िशा और बंगाल जैसे तटीय राज्यों के साथ-साथ बिहार और झारखंड में भी चक्रवाती तूफान यास का व्यापक असर हुआ है. झारखंड में जहां इस तूफान के कारण विधानसभा भवन की फॉल्स सीलिंग गिर गई और एक पुल ढह गया, वहीं बिहार के कई जिलों में भारी बारिश और तूफानी हवाएं चलीं. बिहार में बारिश के दौरान कई स्थानों पर वज्रपात भी हुआ, जिसका एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दरभंगा के जाले का बताया जा रहा है, जहां ताड़ के पेड़ पर बिजली गिरी. वज्रपात से ताड़ के पेड़ में आग लग गई.

जमीन से लगभग सौ फीट ऊपर ताड़ के पेड़ में लगी आग का यह वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे. चक्रवाती तूफान और मूसलाधार वर्षा के बीच वज्रपात से ताड़ का पेड़ लोगों के देखते ही देखते धू-धूकर जलने लगा. खुले आसमान में ताड़ के पत्तों में लगी आग को तूफानी रफ्तार से चल रही हवाएं और तेज कर रही थीं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह ताड़ के पेड़ में लगी आग की लपटें उठ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



दरभंगा के जाले प्रखंड की यह घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. जाले के पश्चिमी पंचायत के बेलदार टोली में स्थित इस ताड़ के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी और लोगों की आंखों के सामने तेज लपटें उठने लगीं. लोग आसमान में लगी आग देखकर हैरान थे. चौंकाने वाली बात यह थी कि इस दौरान तेज वर्षा भी हो रही थी, लेकिन ताड़ का पेड़ धू-धूकर जल रहा था. इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.