वन्दे मातरम नहीं बोलने पर सुशील मोदी ने कहा- जनता इसका जवाब देगी, राजद को भी देना होगा जवाब

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी करार देते हुए कहा कि बीजेपी में हिम्मत है तो लगाए गोड्से मुर्दाबाद के नारे.

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 3:43 PM IST
वन्दे मातरम नहीं बोलने पर सुशील मोदी ने कहा- जनता इसका जवाब देगी, राजद को भी देना होगा जवाब
सुशील मोदी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 3:43 PM IST
बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अब्दुल बारी सिद्दीकी के वन्दे मातरम नहीं बोले के मामले पर कहा कि सिद्दीकी जी को वन्दे मातरम बोलने में तकलीफ हो रही है. जनता इसका जवाब देगी. राजद को भी इसका जवाब देना होगा. बता दें कि दरभंगा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन ने आरजेडी के अब्दुल बारी सिद्दीकी को उम्मीदवार बताया है.

इस बयान पर BJP ने पलटवार करते हुए कहा कि आजम खान और महबूबा मुफ्ती के कड़ी में अब्दुल बारी सिद्दकी हुए शामिल हो गए हैं. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि सिद्दीकी को पहले कठमुल्लावाद मुर्दाबाद का नारा लगाना चाहिए.



बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें और उनके समर्थकों को वंदे मातरम बोलने में परेशानी है. दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए भी उन्होंने नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी करार देते हुए कहा कि बीजेपी में हिम्मत है तो लगाए गोड्से मुर्दाबाद के नारे. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत माता की जय कहने में परेशानी नहीं है, लेकिन वंदे मातरम बोलने में परेशानी है.

ये भी पढ़ें -

बिहार में बोले मोदी- 'कांग्रेस ने वोटभक्ति के लिए 26/11 के हमले में हिंदुओं को फंसाया'

'देश के सभी चौकीदारों को एक चौकीदार ने चोर बना दिया'

राहुल से कुशवाहा ने कही दिल की बात, बोले- गठबंधन के लिए शरद यादव का जीतना जरूरी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार