दरभंगा सीट के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, दो दिनों में पीएम समेत कई दिग्गजों की चुनावी सभा

पीएम की सभा से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय मैदान का निरीक्षण करने पहुंचे. नित्यानन्द राय ने इस मौके पर कहा कि पांच लोकसभा से दो लाख से ज्यादा लोग इस सभा में आएंगे

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 12:33 PM IST
दरभंगा सीट के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, दो दिनों में पीएम समेत कई दिग्गजों की चुनावी सभा
सभास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 12:33 PM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में प्रचार का दौर जोरो पर है. इस कड़ी में मिथिलांचल की राजधानी कहे जाने वाले दरभंगा में पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गजों की सभा होनी है. 25 अप्रैल को दरभंगा के ऐतिहासिक राजपरिसर मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी.

ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज

पीएम की सभा से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय मैदान का निरीक्षण करने पहुंचे. नित्यानन्द राय ने इस मौके पर कहा कि पांच लोकसभा से दो लाख से ज्यादा लोग इस सभा में आएंगे जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है. राय ने कहा कि यहां की सभा ऐतिहासिक होगी. दरअसल राजद उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के चुनाव जीतने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है गोपाल जी के समर्थन में वोटरों से वोट मांगने के लिए पार्टी के जिला स्तर प्रदेश स्तर व केंद्र स्तर के नेताओं का कार्यक्रम तय किया गया है.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार के मंत्री बोले- नन मैट्रिक सोनिया गांधी को देश के बारे में कोई जानकारी नहीं

पीएम की सभा से पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी 23 को मेडिकल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगी. उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व सीएम नीतीश कुमार के मंच साझा करने की संभावना है. पीएम की सभा की तैयारियों में लगे जिलाधिकारी त्यागराजन ने बताया कि 25 अप्रैल को माननीय प्रधानमंत्री का कार्यक्रम आयोजित होगा. सभा की सुरक्षा व्यवस्था और भीड़ नियंत्रण के दृष्टिकोण से हम लोग आयोजकों के साथ बैठक कर रहे हैं और इसके अलावा ट्रैफिक, पार्किंग सहित सभी व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को भी निर्देश दिया जा रहा है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...