लाइव टीवी

शराब की 105 बोतलों के साथ पुलिस ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार  

News18 Bihar
Updated: May 10, 2018, 3:24 PM IST

गिरफ्तार मनोज ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि शराब समस्तीपुर जिले से आई थी और दोनों उसकी डिलेवरी करने जा रहे थे.

  • Share this:
दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सिरनिया रोड में पुलिस ने छापेमारी करते हुए 2 शराब तस्करों को बड़ी मात्रा में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. तस्कर शराब की डिलेवरी करने हायाघाट की तरफ जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर दरभंगा पुलिस ने लहेरियासराय व बहादुरपुर की ओर से घेराबंदी कर छापेमारी की और दोनों तस्करों को धर दबोचा.

शराब तस्कर गोड़यारी गांव निवासी गामा राय उर्फ मनोज व मुकेश राय बताए जा रहे हैं. दोनों डिस्कवर बाइक पर बोरा लादकर अवैध शराब की खेंप ले जा रहे थे. पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसके अंदर से शराब की 105 बोतलें बरामद हुई. गिरफ्तार मनोज ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि शराब समस्तीपुर जिले से आई थी और दोनों उसकी डिलेवरी करने जा रहे थे.

इधर सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया की शराबबंदी के बाद जिले से पहली बार पार्टी स्पेशल डिलक्स विह्स्की ब्रांड की इतनी बड़ी खेंप बरामद हुई है. ऐसे में पुलिस को शक है कि जिले में शराब कई अन्य जगह पर बेची जा रही है, अथवा इसे स्टॉक करके रखा गया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों का मोबाइल जब्त कर लिए हैं और दोनों की कॉल हिस्ट्री खंगाल रही है.

दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें

पुलिस को बड़ी कामयाबी, दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2018, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर