लाइव टीवी

अचानक DJ साउंड बॉक्स के पास भोंकने लगा कुत्ता, दिखा कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई दंग
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 23, 2020, 8:30 AM IST
अचानक DJ साउंड बॉक्स के पास भोंकने लगा कुत्ता, दिखा कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई दंग
साउंड बाॉक्स में से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई.

कुत्ते ने साउंड बॉक्स (Sound Box) के पास जाकर लगातार भोंकना शुरू कर दिया. ऐसे में पुलिस को कुछ संदेह हुआ.

  • Share this:


दरभंगा. बिहार में शराबबंदी के साल भर से ज्यादा बीत जाने के बाद भी शराब का कारोबार चोरी छुपे जारी है. पुलिस और शराब (Alcohol) माफियाओं के बीच लगातार तू डाल-डाल तो मैं पात-पात का खेल चल रहा है. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में खोजी कुत्ते (Dog) हंटर की मदद से पुलिस और उत्पात विभाग ने न सिर्फ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया बल्कि भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की आंख में धूल झोकने के ख्याल से शराब को DJ के साउंड बॉक्स में छुपा कर रखा गया था, लेकिन खोजी कुत्ता हंटर की नजर से नहीं बच सका. कुत्ते ने साउंड बॉक्स के पास जाकर लगातार भोंकना शुरू कर दिया. ऐसे में कुत्ते के द्वारा बार- बार मिल रहे संकेतों के बाद पुलिस ने जब साउंड बॉक्स को खोला तो उसके होश उड़ गए. बॉक्स के अंदर से शराब का जखीरा निकला.

पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया

शराब बरामद होते ही शराब कारोबारी दिलीप पासवान को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया और ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी पुलिस टीम के अधिकारी शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर लगातार दरभंगा जिले में शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और शराब कारोबारी की पहचान कर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दिलीप पासवान एक बड़ा शराब कारोबारी है और पुलिस को लंबे समय से इसकी तालाश थी. गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और यह सफलता मिली.

( रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)ये भी पढ़ें- 

झाविमो में शह और मात का खेल अंतिम दौर में, कभी भी हो सकता है पटाक्षेप 


VM से निकाले गये बंधु तिर्की, पार्टी विरोधी गतिविधि करने का आरोप




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 2:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर