लाइव टीवी

मोटरसाइकिल सवार की मौत से आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: July 18, 2018, 5:32 PM IST

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर अागजनी कर एनएच को जाम कर दिया

  • Share this:
दरभंगा में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर महिंद्रा एजेंसी के सामने उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एजेंसी से निकल कर एक गाडी ने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचल डाला. इसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर अागजनी कर एनएच 57 को किया जाम कर दिया.

हंगामा करते हुए आक्रोशित लोग एजेंसी के बाहर लगे गमले गमले, ग्रिल सहित अन्य सामानों को तोड़फोड़ करने लगे. उग्र भीड़ को देखते हुए एजेंसी के प्रबंधक द्वारा इसकी सूचना तत्काल दरभंगा पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंच कर काफी मशकत के बाद लोगों को समझाने में कामयाब रही.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शमीम नामक व्यक्ति अपने घर से किसी काम से बाजार जा रहा था, उसी क्रम में महिंद्रा एजेंसी से तेज रफ्तार से एक गाड़ी निकली और मोटरसाइकिल सवार शमीम को कुचलते हुए निकल गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल शमीम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई.

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर अागजनी कर एनएच को जाम कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना था कि जब से यहां एजेंसी बनी है तब से आए दिन यहां छोटी-मोटी घटना होते ही रहती है. एजेंसी मालिक द्वारा सड़क के दोनों किनारे गाडी को पार्किंग कर रखा जाता है और कब कौन गाड़ी निकलेगा, ये बात आने-जाने वाले को पता नहीं होता है और दुर्घटना हो जाती है.

वहीं, मौके पर पहुंचे विश्वविद्यालय थाना प्रभारी अजय कुमार झा ने कहा कि वे पीड़ित परिवार के साथ हैं और पुलिस कानूनी करवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाएगी.

ये भी पढ़ें:
सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शनदरभंगा: नहाने के दौरान तालाब में डूबा युवक, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2018, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर