होम /न्यूज /बिहार /मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, मोबाइल भी बरामद

मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, मोबाइल भी बरामद

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेचरमैन और एमडी मुकेश अंबानी एवं उनके परिवार को धमकी देने के मामले में बिहार में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेचरमैन और एमडी मुकेश अंबानी एवं उनके परिवार को धमकी देने के मामले में बिहार में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Threat Call: रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन व एमडी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने के आरोप में बिहार स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बुधवार को फोन कर मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी गई थी धमकी
सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्‍पताल के लैंडलाइन पर किया गया था कॉल
बिहार के दरभंगा से की गई गिरफ्तारी, आरोपी को साथ ले गई मुंबई पुलिस

दरभंगा. जानेमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में बिहार के दरभंगा जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिस मोबाइल फोन से धमकी दी गई थी, उसे भी बरामद करने का दावा किया गया है. मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एक अज्ञात नंबर से बुधवार को धमकी भरा कॉल आया था. कॉलर ने इस अस्पताल को बम से उड़ाने के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन व एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और दोनों बेटों आकाश तथा अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में मुंबई में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई थी.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को मुंबई पुलिस ने दरभंगा के मनगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव में दबिश दी. पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में ब्रह्मपुरा गांव निवासी राकेश कुमार मिश्र को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी अवकाश कुमार ने पूरे घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए बताया कि मुंबई पुलिस राकेश कुमार मिश्र को अपने साथ ले गई है. पुलिस इस पूरे प्रकरण में राकेश से पूछताछ करेगी. ब्रह्मपुरा में अचानक पुलिस के पहुंचने से ग्रामीण भी हैरत में पड़ गए. उन्‍हें कुछ समझ नहीं आया कि यह क्‍या हुआ है. बाद में पूरे माजरा पता चला.

रिलायंस अस्पताल में आया धमकी भरा फोन, कॉलर ने मुकेश अंबानी और परिवार को दी जान से मारने की धमकी, तलाश में जुटी पुलिस 

इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि RIL के चेयरमैन व एमडी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जिस मोबाइल फोन नंबर से धमकी दी गई है, उसकी पहचान की जा चुकी है. पुलिस ने बुधवार को ही बता दिया था कि फोन कॉल महाराष्‍ट्र से बाहर से की गई है. फोन कॉल को ट्रेस करने के बाद बिहार के दरभंगा जिले से गिरफ्तारी की गई है. बता दें कि बुधवार 12:57 बजे सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर धमकी दी गई थी. इसकी सूचना तत्‍काल मुंबई पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर फोन करने वाले को ट्रेस कर लिया था.

(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Darbhanga news, Mukesh ambani, Mumbai, Reliance

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें