तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को बताया कमजोर, बोले- बीमारी से भी डरते हैं हमारे CM

दरभंगा के अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तेजप्रताप यादव

दरभंगा के अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तेजप्रताप यादव

Tej Pratap Yadav News: तेजप्रताप यादव ने दरभंगा के अस्पताल में निरीक्षण के दौरान बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर भी निशाना साधा और कहा कि मैं जब सूबे का स्वास्थ्य मंत्री था तो आधी रात को भी अस्पताल का निरीक्षण करने निकल जाता था.

  • Share this:

दरभंगा. बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कमजोर हैं और उन्हें बीमारी से डर लगता है. तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें मरने से भी डर लगता है और दूसरे लोगों को भी वो डरा कर रखना चाहते हैं, ऐसे में सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए. दरअसल तेजप्रताप बुधवार को अपने समर्थकों के साथ दरभंगा के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल DMCH के हालात का जायजा लेने पहुंचे थे.

इस दौरान बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल की कई जगहों का निरीक्षण किया. तेजप्रताप सबसे पहले डीएमसीएच के आपातकालीन सेवा में पहुंचे जहां उन्होंने डॉक्टरों से बात की. इसके बाद सीधे वो अस्पताल अधीक्षक दफ्तर के पास पहुंचे जहां जल जमाव देख अस्पताल अधीक्षक को बुलाकर खरी खोटी सुनाई. इसके बाद तेजप्रताप सीधे कोरोना वार्ड के ICU सेंटर पहुंचे फिर अस्पताल के डायलिसिस विभाग भी पहुंचे जहा उन्होंने भर्ती मरीजों. डॉक्टरों और अस्पताल अधीक्षक से बात की और अस्पताल का हाल जाना.

जलजमाव पर जताई नराजगी

अस्पताल के निरीक्षण के दौरान तेजप्रताप यादव ने अस्पताल में गंदगी और जल जमाव पर नाराजगी जताई और अस्पताल अधीक्षक से बात की. अधीक्षक के मैथिली भाषा मे समझाने पर तेजप्रताप भी मैथिली मे पूछने लगे. - मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जब वे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थे तो आधी रात को भी अस्पताल का दौरा करने निकल जाते थे और अभी के स्वास्थ्य मंत्री छिप कर बैठे हैं. उन्हें बाहर निकलने की सलाह देते हुए तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. तेजप्रताप के निरीक्षण के दौरान वहां सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा गया. कुछ समर्थक भी बिना मास्क के दिखाई दिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज