लाइव टीवी

बोले RJD विधायक- वोट की खातिर प्रतिरोध यात्रा कर रहे हैं तेजस्वी यादव

News18 Bihar
Updated: January 16, 2020, 3:41 PM IST
बोले RJD विधायक- वोट की खातिर प्रतिरोध यात्रा कर रहे हैं तेजस्वी यादव
आरजेडी के विधायक फराज फातमी ने तेजस्वी यादव की प्रतिरोध यात्रा पर सवाल खड़ा किया (फोटो: ANI)

नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए फराज फातमी ने उनकी खूब तारीफ की तेजस्वी को नसीहत देते कहा CAA और NRC सेंटिमेंटल मुद्दा है इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाएं बल्कि इस मुद्दे पर नीतीश कुमार का साथ दें. फातमी

  • Share this:

पटना. बुधवार को जेडीयू के भोज में शामिल होकर आरजेडी विधायक फराज फातमी (RJD MLA Faraj Fatmi) ने एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर जहां तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की आलोचना की वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की जमकर तारीफ भी की थी. तेजस्वी की प्रतिरोध यात्रा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा ता कि जब मुख्यमंत्री ने एनआरसी (NRC) पर तस्वीर साफ कर दी है तो ऐसे में तेजस्वी को अपनी यात्रा के बारे में सोचना चाहिए. वहीं आज जब वे किशनगंज से इस यात्रा का आगाज कर रहे हैं तो एक बार फिर फातमी ने उनके दौरे पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के पास कोई मुद्दा नहीं इसलिए 2020 के चुनाव में वोट की खातिर यह सब किया जा रहा है.


तेजस्वी यादव के पास कोई मुद्दा नहीं 



फातमी ने कहा कि जिस किशनगंज में आज तेजस्वी यादव CAA और NRC के खिलाफ सभा करने जा रहे है उसी किशनगंज में जब बाढ़ आई थी तो क्यों नहीं बाढ़ पीड़ितों से मिलने गए थे. साथ ही मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चो की मौत पर भी तेजस्वी यादव के मुजफ्फरपुर नहीं जाने पर सवाल उठाया.

तेजस्वी को नसीहत देते हुए फातमी ने कहा कि जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार NRC पर अपना बयान दे दिया तो उन्हें भी नितीश कुमार का साथ देना चाहिए.

बिल के विरोध में नीतीश कुमार के साथ

नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए फराज फातमी ने उनकी खूब तारीफ की तेजस्वी को नसीहत देते कहा CAA और NRC सेंटिमेंटल मुद्दा है इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाएं बल्कि इस मुद्दे पर नीतीश कुमार का साथ दें. फातमी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के राज में बिहार में विकास की गति बढ़ने की बात की और कहा कि बिहार में सभी क्षेत्र में हुए विकास के काम हुए चाहे वह सड़क हो यह बिज़ली, शिक्षा हो या स्वास्थ्य सभी में बिहार आगे बढ़ रहा है.


फातमी ने सरकार के जल जीवन हरियाली के लिए मानव श्रृंखला में सभी दलों को शामिल होने की पैरवी करते हुए कहा कि यह एक सामाजिक काम और इसमें सभी को साथ आना चाहिए. डंके की चोट पर खुद को NRC और CAA, NPR के खिलाफ बताते हुए कहा कि मैं इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री के साथ हूं. हालांकि उन्होंने राजद छोड़ने के बात पर सीधे कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके तेवर साफ बता रहे हैं कि वे बगावत के मूड में हैं.


ये भी पढ़ें


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 2:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर