RJD डूबती हुई नैया, आने वाले समय में इसका टूटना तय: सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष पिछले 25 दिनों से कहां है इसका कोई पता नहीं है.

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:31 AM IST
RJD डूबती हुई नैया, आने वाले समय में इसका टूटना तय: सुशील मोदी
सुशील कुमार मोदी
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:31 AM IST
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की अपील है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब राजद के दिन लद गए हैं. वह डूबती हुई नैया है, क्योंकि लालू के नाव में अनेक छेद हो गए हैं. ऐसे में आरजेडी के नेताओं को एनडीए में शामिल हो जाना चाहिए.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में राजद का टूटना भी तय है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से राजद में खलबली मच गई है. सभी नेताओं को अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है. साथ ही सुशील कुमार मोदी ने राजद के एक वरिष्ठ नेता का बिना नाम लिए कहा कि लालू की पार्टी में कुछ नेता अच्छे है और वे गलती से राजद में चले गए हैं. इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने लालू यादव के जन्मदिन के बहाने तेजस्वी और तेजप्रताप यादव पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि लालू यादव से उनके दोनों बेटों का प्रेम और मुहब्बत कितना है इसका पता इसी से चल गया कि दोनों ने राजद कार्यालय में लालू के जन्मदिन का केक तक नहीं काटा.



उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष पिछले 25 दिनों से कहां है इसका कोई पता नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी विदेश गए हैं या दिल्ली में आराम कर रहे हैं, उन्हें जनता को इसके बारे में जरूर बताना चाहिए. क्योंकि कोई जनप्रतिनिधि इतने लंम्बे समय तक गायब नहीं रह सकता. सुशील मोदी ने 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भी NDA सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि 3 चौथाई बहुमत से सरकार बनेगी. इससे पहले उन्होंने दरभंगा से लोकसभा में भारी मतों से जीत के बाद कार्यकर्ता आभार समारोह में हिस्सा लिया, जहां जिले के सैकड़ो महिला- पुरुष कार्यकर्ताओं का उन्होंने धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें- 

RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, होटल पर छापेमारी

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...